एक्शन में कोल्हान के डीआइजी, जमशेदपुर के अवैध शराब कारोबारियों की उड़ी नींद

पहाड़ाभांगा और रानीकुदर इलाके में ध्‍वस्‍त दारू भट्ठी। जागरण

Kolhan DIG in action. कोल्हान डीआइजी राजीव रंजन सिंह एक्शन में है। पब्लिक से मिली सूचना पर डीआइजी ने जमशेदपुर के पोटका थाना क्षेत्र में अवैध शराब चुलाई अड्डे पर मंगलवार दोपहर छापेमारी कराई। इससे कारोबारियों में दहशत का आलम है।

Publish Date:Tue, 12 Jan 2021 03:44 PM (IST) Author: Rakesh Ranjan

जमशेदपुर,जासं। कोल्हान डीआइजी राजीव रंजन सिंह एक्शन में है। पब्लिक से मिली सूचना पर डीआइजी ने जमशेदपुर के पोटका थाना क्षेत्र में अवैध शराब चुलाई अड्डे पर मंगलवार दोपहर छापेमारी कराई। पिकपिक स्पॉट के रूप में चिंहित पहाड़ाभांगा और रानीकुदर इलाके में पोटका थाना की पुलिस ने शराब चुलाई अड्डे को ध्वस्त किया। भारी मात्रा में तैयार शराब और जावा को नष्ट किया गया। हालांकि छापेमारी में अड्डा संचालक भागने में सफल रहे।

दरअसल, डीआइजी को पिकनिक स्पॉट पर जाने वाले लोगों ने शराब अड्डा संचालित होने की गोपनीय जानकारी दी थी। वीडियो फुटेज भी उपलब्ध कराया था। मामले को संज्ञान मे डीआइजी ने लिया। जमशेदपुर एसएसपी को कार्रवाई का आदेश दिया। इसके बाद पोटका थाना की पुलिस ने मौके पर जाकर कार्रवाई की। इससे पहले पोटका थाना की पुलिस इलाके में जाती तक नहीं थी। जानकारी भी नहीं थी कि वहां किस तरह अड्डे जंगल झाडियों में संचालित हो रहे थे। डीआइजी की सूचना पर कार्रवाई से पोटका थाना की पुलिस की नींद उड़ गई है।

पारडीह चौका पर पकड़ी गई 25 पेटी अंग्रेजी शराब

दूसरी ओर आबकारी विभाग ने मानगो के पारडीह चौक पर नाकाबंदी कर 25 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया है जो बागबेड़ा के रहने वाले है। कार से शराब की ढुलाई करते थे ताकि किसी को शंका नहीं हो कि कार से अवैध अंग्रेजी शराब की ढुलाई होती है। पूछताछ में एक युवक ने अपना नाम संतोष कुमार सिंह पता बागबेड़ा कालोनी और दूसरे ने पवन कुमार सिंह रेलवे ट्रैफिक कालोनी बताया। जब्त शराब पर अरुणाचल प्रदेश निर्मित का लेबल लगे है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.