आज यात्रा करने से पहले जान लें क्या है ट्रेनों की स्थिति

सोमवार को ट्रेन से कहीं यात्रा कर रहे हैं तो यह काम की खबर है। यात्रा करने से पहले जान लें कि टाटानगर स्टेशन से होकर गुजरने वाली कौन-कौन सी ट्रेन अपने नियमित समय पर चल रही है और कौन-कौन सी ट्रेन के टाटानगर स्टेशन पहुंचने में देरी है।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:13 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:13 AM (IST)
आज यात्रा करने से पहले जान लें क्या है ट्रेनों की स्थिति
कोरोना के कारण टाटागनर स्टेशन से अभी कम ही ट्रेनें गुजर रही है।

जासं, जमशेदपुर : लौहनगरी के वैसे शहरी जो सोमवार को ट्रेन से कहीं यात्रा कर रहे हैं तो उनके लिए यह काम की खबर है। यात्रा करने से पहले जान लें कि टाटानगर स्टेशन से होकर गुजरने वाली कौन-कौन सी ट्रेन अपने नियमित समय पर चल रही है और कौन-कौन सी ट्रेन के टाटानगर स्टेशन पहुंचने में देरी है। 

साेमवार सुबह सबसे पहले 02876 निलांचल कोविड 19 स्पेशल ट्रेन टाटानगर स्टेशन पहुंचने वाली है। आनंद विहार टर्मिनल से चलकर पुरी को जाने वाली इस ट्रेन का टाटानगर के प्लेटफार्म संख्या चार पर पहुंचने का समय सात बजकर 32 मिनट पर है और यह अपने समय पर चल रही है। 03288 साउथ विहार फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन जो राजेंद्र नगर टर्मिनल से चलकर टाटानगर भाया दुर्ग जंक्शन तक जाती है। इस ट्रेन के टाटानगर स्टेशन के दो नंबर प्लेटफार्म पर पहुंचने का समय सुबह सात बजकर 56 मिनट है और यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से आठ मिनट विलंब से चल रही है। 02833 हावडा कोविड 19 सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन का टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह सवा नौ बजे है और यह ट्रेन अपने निर्धारित समय पर चल रही है। वहीं, 02021 बडबिल कोविड 19 जन शताब्दी स्पेशल ट्रेन जो हावडा से चलकर टाटानगर होते हुए बडबिल तक जाती है। इस ट्रेन का टाटानगर स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या तीन पर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 58 मिनट है। यह ट्रेन अपने समय पर चल रही है। इसके अलावे नई दिल्ली से भुवनेश्वर के बीच चलने वाली 02824 भुवनेश्वर कोविड 19 वातानुकूलित स्पेशल ट्रेन के टाटानगर स्टेशन पर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह साढ़े 10 बजे का है और यह ट्रेन भी अपने निर्धारित समय पर चल रही है।

chat bot
आपका साथी