Jamshedpur Kidnapping : स्कूल के लिए घर से निकली छात्रा का अपहरण, जानिए क्या है पूरा मामल

Jamshedpur Kidnapping. 26 फरवरी को घर से ट्यूशन के लिए घर से निकली थी। वापस नहीं लौटी। काफी खोजबीन के बाद जानकारी हुई कि लडकी को राहुल महाकुड बहला-फुसलाकर शादी की नीयत से ले गया है। उसकी बरामदगी को पुलिस प्रयासरत है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 01:52 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 01:52 PM (IST)
Jamshedpur Kidnapping : स्कूल के लिए घर से निकली छात्रा का अपहरण, जानिए क्या है पूरा मामल
मुसाबनी और परसुडीह थाना क्षेत्र से भी दो नाबालिग लापता है।

जमशेदपुर, जासं। पूर्वी सिंहभूम जिले के बिरसानगर थाना क्षेत्र की एक छात्रा मंगलवार से लापता है। वह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वापस नहीं लौटी। स्वजनाें ने खोज की। कोई जानकारी नहीं मिलने पर बिरसानगर थाना में शिकायत दी गई। सूरज शौक नाम के युवक पर छात्रा का अपहरण कर लिए जाने का आरोप लगाया गया है।

पुलिस छात्रा की सहेलियों से पूछताछ कर रही है। आरोपित एक युवक दुकान में काम करता है। मुसाबनी और परसुडीह थाना क्षेत्र से भी दो नाबालिग लापता है। मुसाबनी की नाबालिग के पिता ने पुलिस को बताया कि पुत्री 26 फरवरी को घर से ट्यूशन के लिए घर से निकली थी। वापस नहीं लौटी। काफी खोजबीन के बाद जानकारी हुई कि पुत्री को राहुल महाकुड बहला-फुसलाकर शादी की नीयत से ले गया है। उसकी बरामदगी को पुलिस प्रयासरत है। परसुडीह थाना क्षेत्र शंकरपुर की एक नाबालिग का अपहरण शादी की नीयत से अज्ञात ने कर लिया। एक मोबाइल धारक के खिलाफ परसुडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

कमलपुर में जमीन विवाद में दो पक्ष में मारपीट, प्राथमिकी

पटमदा के कमलपुर थाना क्षेत्र कसमार में जमीन विवाद में परिवार के लोगों के बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्ष ने एक-दूसरे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। एक पक्ष के करण गोप ने मुकुंद गोप, अमृता गोप, बुलू गोप और दूसरे पक्ष के मुकुंद गोप ने करण गोप, कालू गोप, रामनाथ गोप, बबीता गोप पर मारपीट और गाली-गलौज किए जाने का आरोप लगाते हुए कमलपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। सभी आरोप कसमार ग्राम के ही रहने वाले है।

chat bot
आपका साथी