Jamshedpur Crime Dairy: कोवाली से शादी की मंशा से नाबालिग का अपहरण, पढे जमशेदपुर के अपराध की खबर

Jamshedpur Crime Dairy पोटका प्रखंड के कोवाली थाना के हल्दीपोखर क्षेत्र से नाबालिग का शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया गया। वही मानगो के एमजीएम थाना क्षेत्र पोखारी गांव निवासी सोनू कुमार नायक ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:51 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:51 PM (IST)
Jamshedpur Crime Dairy: कोवाली से शादी की मंशा से नाबालिग का अपहरण, पढे जमशेदपुर के अपराध की खबर
पढे झारखंड के जमशेदपुर में अपराध की छोटी-बडी खबरें।

जमशेदपुर, जासं। पोटका प्रखंड के कोवाली थाना के हल्दीपोखर क्षेत्र से नाबालिग का शादी की नीयत से बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया गया। नाबालिग के पिता की शिकायत पर गोपी बागती के खिलाफ कोवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित की तलाश पुलिस कर रही है।

घटना छह अप्रैल की है। पुलिस को शिकायत में नाबालिग के पिता ने बताया कि पुत्री के गायब होने की जानकारी पर उसकी तलाश वे लोग अपने स्तर से कर रही थी। कोई पता नहीं लगा। जानकारी हुई कि पुत्री को गोपी बागती को भगा ले गया है। इसकी सूचना थाना में दी।

जुगसलाई से लैपटाप की चोरी

जुगसलाई थाना क्षेत्र साउथ शिव टेंपल लाइन निवासी सौरव कुमार दास की घर में घुसकर अज्ञात ने लैपटाप चुरा लिया। घटना नौ अप्रैल की है। सौरव दास ने इसकी शिकायत जुगसलाई थाना में दर्ज कराई। चोरी करने वालों की पहचान को पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास लगी सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई। चोरी करने वाले की तलाश पुलिस कर रही है।

एमजीएम थाना क्षेत्र के पोखारी में चालक ने कर ली खुदकुशी

मानगो के एमजीएम थाना क्षेत्र पोखारी गांव निवासी सोनू कुमार नायक ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली। वह ट्रक का चालक था। वह मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र शंकोसाई रोड नंबर एक का निवासी था। पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस की गश्ती दल को स्थानीय लोगों ने चालक का शव कमरे में फंदे से लटके होने की जानकारी दी थी।

मानगो में नाला में मिले युवक के शव की शिनाख्त नहीं

मानगो ब्रिज से सटे पेट्रोल पंप के पास नाले से पुलिस ने शुक्रवार को युवक का शव बरामद किया था जिसकी पहचान 24 घंटे बाद भी नहीं हाे पाई है। शव को एमजीएम अस्पताल के शीतगृह में पुलिस ने रखवाया है। गौरतलब है कि युवक के गले में दाग के निशान मिले है।

chat bot
आपका साथी