न्यू केबुल टाउन के कौशिक घोष बने कायस्थ महासभा युवा प्रकोष्ठ के जिला सचिव Jamshedpur News

Jamshedpur News अखिल भारतीय कायस्थ महासभा युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव ने गोलमुरी न्यू केबल टाउन नीम रोड निवासी कौशिक घोष को जिला सचिव के पद पर मनोनीत किया है। सुमित श्रीवास्तव ने कौशिक घोष के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:07 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 05:07 PM (IST)
न्यू केबुल टाउन के कौशिक घोष बने कायस्थ महासभा युवा प्रकोष्ठ के जिला सचिव Jamshedpur News
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा युवा प्रकोष्ठ के जिला सचिव कौशिक घोष।

जमशेदपुर, जासं। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव ने गोलमुरी न्यू केबल टाउन, नीम रोड निवासी कौशिक घोष को जिला सचिव के पद पर मनोनीत किया है। घोष समाज सेवा के क्षेत्र में लगातार सक्रिय रहते हैं।

इस मौके पर युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव ने कहा कि सबसे पहले जिला सचिव मनोनीत होने पर कर्मठ युवा समाजसेवी कौशिक घोष को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि कौशिक घोष के नेतृत्व में पूरे जमशेदपुर महानगर में कायस्थ महासभा का युवा प्रकोष्ठ और भी मजबूती के साथ और नयी ऊर्जा के साथ समाज में अपनी रफ़्तार को आगे बढ़ाएगा। जिलाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव ने नवनियुक्त जिला सचिव कौशिक घोष को अविलंब कोरोना वैश्विक महामारी के भयावह दौड़ में जमशेदपुर के हर जरूरतमंदों तक अपनी सेवा को पहुंचाने का निर्देश दिया। क्योंकि अखिल भारतीय कायस्थ महासभा का युवा प्रकोष्ठ लगातार कोरोना वैश्विक महामारी के इस दौर में हर जरूरतमंदो के बीच अपने योगदानों से समाज की सेवा में निरंतर लगा हुआ है।

दोहराया ये संकल्प

इस मौके पर नव मनोनीत युवा प्रकोष्ठ के जिला सचिव कौशिक घोष ने कहा कि मैं सर्वप्रथम अपने मनोनयन के लिए युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव सहित पूरे कायस्थ समाज के प्रति आभार व्यक्त करता है। इतनी बड़ी जिम्मेवारी का दायित्व सौंपा है और मैं विश्वास दिलाते हुए ये कहना चाहता हूं कि मैं पूरी ईमानदारी लगन और कर्मठता के साथ अपने दायित्व का निर्वहन करते हुए कायस्थ महासभा के युवा प्रकोष्ठ को मजबूत करने में अपनी भूमिका निभाऊंगा। गौरतलब हो कि जमशेदपुर में कायस्थ समाज के लोगों की अच्छी-खासी तादात है। यहां विभिन्न कपंनियों के साथ सरकारी सेवा में समाज के लोग भरे पडे हैं। कारोबार से भी लोग जुडे हैं। एेसे में समाज के संगठन की अपनी अहमियत है। संगठन समाज सेवा के क्षेत्र में योगदान देता है।

chat bot
आपका साथी