को-ऑपरेटिव कॉलेज में मनाया गया विजय दिवस jamshedpur news

स्थानीय को ऑपरेटिव कॉलेज में शुक्रवार को एनसीसी इकाई की ओर से कारगिल युद्ध की बीसवीं वर्षगांठ पर विजय दिवस का आयोजन किया गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 26 Jul 2019 09:08 PM (IST) Updated:Fri, 26 Jul 2019 09:08 PM (IST)
को-ऑपरेटिव कॉलेज में मनाया गया विजय दिवस jamshedpur news
को-ऑपरेटिव कॉलेज में मनाया गया विजय दिवस jamshedpur news

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। स्थानीय को ऑपरेटिव कॉलेज में शुक्रवार को एनसीसी इकाई की ओर से कारगिल युद्ध की बीसवीं वर्षगांठ पर विजय दिवस का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि को-ऑपरेटिव कॉलेज के प्राचार्य डॉ. वीके सिंह मौजूद थे।

इस अवसर पर 37 झारखंड बटालियन एनसीसी के सूबेदार जमेश्वर सैलम, कैप्टन डॉक्टर विजय कुमार पीयूष, प्रोफेसर संजय यादव, डॉक्टर सुलक्षणा टोप्पो, डॉ सुनीता सहाय, डॉक्टर संजीव कुमार सिंह, प्रो. पुष्पा सिंह प्रो. शोभा कुमारी, प्रो. प्रियंका सिंह एवं अन्य कई वक्ताओं ने अपने विचार रखे।

वक्ताओं ने भारतीय सेना के शौर्य की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए यह कहां की भारतीय सेना विपरीत परिस्थितियों में भी विजयश्री हासिल करने का क्षमता रखती है। कार्यक्रम डॉ. विजय कुमार पियूष के निर्देशन में आयोजित किया गया। संचालन लक्ष्मण बानरा ने किया।

इस अवसर पर सीनियर अंडर ऑफिसर रिंकी कुमारी, भास्कर, अभिषेक कुमार झा, शिवानी, लिली, सीता का महत्वपूर्ण योगदान रहा एनसीसी कैडेटों ने देशभक्ति पूर्ण गीत भी इस अवसर पर प्रस्तुत किए।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी