कराटे एसोसिएशन ने जिला खेल पदाधिकारी रोहित कुमार को किया सम्मानित

पूर्वी सिंहभूम जिला खेल शाखा कार्यालय में कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष अंतरराष्ट्रीय कराटे प्रशिक्षक रेफरी सह झारखंड राज्य कराटे एसोसिएशन के महासचिव एम नागेश्वर राव राज्य एवं जिला कराटे एसोसिएशन के प्रशिक्षक नीरज कुमार एवं प्रियव्रत दत्ता ने जिला खेल पदाधिकारी सह-जन सूचना पदाधिकारी रोहित कुमार को पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

JagranSun, 05 Dec 2021 09:51 AM (IST)
कराटे एसोसिएशन ने जिला खेल पदाधिकारी रोहित कुमार को किया सम्मानित

जासं, जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम जिला खेल शाखा कार्यालय में कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष, अंतरराष्ट्रीय कराटे प्रशिक्षक, रेफरी सह झारखंड राज्य कराटे एसोसिएशन के महासचिव एम नागेश्वर राव, राज्य एवं जिला कराटे एसोसिएशन के प्रशिक्षक नीरज कुमार एवं प्रियव्रत दत्ता ने जिला खेल पदाधिकारी सह-जन सूचना पदाधिकारी रोहित कुमार को पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर जिला एवं राज्य में कराटे की गतिविधियों एवं छात्र-छात्राओं की उपलब्धियों के बारे में जिला खेल पदाधिकारी को जानकारी दिया। जिला खेल पदाधिकारी ने राज्य एवं पूर्वी सिंहभूम जिला कराटे संघ की उपलब्धियों को देखते हुए राज्य संघ एवं जिला संघ से जुड़े पदाधिकारियों, प्रशिक्षकों एवं प्रशिक्षुओं को बधाई दिया और भविष्य में और बेहतर करने की शुभकामना दिया।

इस मौके पर खेल संयोजक श्याम शर्मा, ऋषिकेश बारिक, अजय कुमार, लल्लन यादव उपस्थित थे।

बैडमिटन की महिला डबल्स स्पर्धा में प्रीति व राजलक्ष्मी को खिताब

प्रीति सागर व राजलक्ष्मी की जोड़ी ने प्रेस क्लब ऑफ जमशेदपुर के तत्वावधान में दो दिवसीय बैडमिटन प्रतियोगिता के महिलाओं के युगल का खिताब जीत लिया। मोहना आहूजा इनडोर स्टेडियम में खेले गए फाइनल में प्रीति और राजलक्ष्मी की जोड़ी में निहारिका सिंह और मधुमिता को हराया। पुरुषों के एकल सेमीफाइनल में शुभदर्शी का मुकाबला राघवेंद्र शर्मा से और दूसरे सेमीफाइनल में अमजद खान का मुकाबला पंकज मिश्रा से होगा । पुरुषों के 50 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के फाइनल में रंगाधर नंदा और उमा शंकर दुबे के बीच खिताबी भिड़ंत होगी। इससे पूर्व प्रतियोगिता के दौरान केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा पत्रकारों का उत्साहवर्धन करने के लिए पहुंचे। इस अवसर पर सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट भी पहुंचे और बैडमिटन कोर्ट पर अपने हाथ दिखाएं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.