पटना के दीघा से पिस्तौल-कारतूस खरीदकर जमशेदपुर आया बदमाश गिरफ्तार, बिहार के रोहतास का रहनेवाला है करण सिंह

Jamshedpur Jharkhand News. मानगो बस स्टैंड से पिस्तौल और दो कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है जो मूल रूप से बिहार के रोहतास जिले के बाड़ी थाना क्षेत्र शिवसागर के ग्राम मझुई का रहनेवाला है। वह जमशेदपुर से सटे आदित्यपुर के बोलायडीह में रहता है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:30 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:30 PM (IST)
पटना के दीघा से पिस्तौल-कारतूस खरीदकर जमशेदपुर आया बदमाश गिरफ्तार, बिहार के रोहतास का रहनेवाला है करण सिंह
हथियार के साथ गिरफ्तार युवक के साथ सीतरामडेरा थाना की पुलिस।

जमशेदपुर, जासं। जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना की पुलिस ने मानगो बस स्टैंड से पिस्तौल और दो कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है जो मूल रूप से बिहार के रोहतास जिले के बाड़ी थाना क्षेत्र शिवसागर के ग्राम मझुई का रहनेवाला है। वह जमशेदपुर से सटे आदित्यपुर के बोलायडीह में रहता है।

युवक पटना से पिस्तौल लेकर यात्री बस पर सवार होकर स्टैंड पहुंचा था। उसके पास से 4100 रुपये की बरामदगी भी की गई। गई है। पूछताछ में उसने सीतारामडेरा थाना की पुलिस को बताया कि आदित्यपुर थाना की पुलिस ने उसे चोरी के मामले में आठ मार्च 2018 को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मामले में जमानत मिलने के बाद आरोपित अपने गांव चला गया था। इसके बाद वह पटना में काम कर रहा था। वहीं पटना के दीघा क्षेत्र में उसने 30 हजार रुपये में पिस्तौल और कारतूस की खरीद आर्म्स बेचने वाले गिरोह से की जिससे उसने हथियार खरीदा। उसका नाम-पता भी पुलिस को बताया।

आदित्यपुर में अपराध करने के लिए खरीदे हथियार

आदित्यपुर में अपराध को अंजाम देने को उसने पिस्तौल और कारतूस की खरीद की। सीतारामडेरा थाना प्रभारी अखिलेश प्रसाद मंडल ने बताया कि आरोपित आर्म्स की सप्लाई करनेवाले किसी गिरोह से जुड़ा हुआ है। पूछताछ में युवक ने कुछ बताया नहीं। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जरूरत होगी तो उसे पुलिस रिमांड पर लेगी। कोरोना संक्रमण के कारण पुलिस टीम पटना नहीं गई। हथियार बेचने वाले को भी गिरफ्तार किया जाएगा। करण सिंह इससे पहले भी हथियार जमशेदपुर लाया है या नहीं,  पटना के हथियार सप्लायर की गिरफ्तारी से जानकारी मिल सकती है।

बिहार से होती रही है हथियार की सप्लाइ

बिहार से जमशेदपुर में हथियार की सप्लाइ पहले से होती रही है। कइ सप्लायर पकडे गए, लेकिन हथियारों की तस्करी थमी नहीं। ताजा गिरफ्तारी भी इसकी बानगी है। ताजा मामले में पुलिस पटना में दबिश देगी ताे हथियार के कारोबार से जुडी कइ सच्चाइ सामने आएगी।

chat bot
आपका साथी