Jamshedpur Crime News: कदमा थाना की पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में बिल्डर को किया गिरफ्तार

Jamshedpur Crime News एक बिल्डर को धोखा देना महंगा पडा। पहले तो उसने धोखाधडी की। उसके बाद दबंगइ दिखाने का भी प्रयास किया। अब वह जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया है। कदमा थाना की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 09:23 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 09:23 AM (IST)
Jamshedpur Crime News: कदमा थाना की पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में बिल्डर को किया गिरफ्तार
अल्का ओझा की जमीन पर फ्लैट बनाने का एक जुलाई 2013 को एग्रीमेंट किया था।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। कदमा थाना की पुलिस ने धोखाधड़ी मामले में बिल्डर खुर्शीद हसन को गिरफ्तार किया है। आरोपित कदमा थाना क्षेत्र शास्त्रीनगर ब्लाक संख्या चार का निवासी है। कदमा थाना की पुलिस ने उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इससे पहले जिला प्रधान व सत्र न्यायाधीश की अदालत से उसकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो गई थी। आरोपित के खिलाफ कदमा थाना में कदमा फार्म एरिया रोड नंबर 19 की निवासी अल्का ओझा की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

बिल्डर पर आरोप है कि उसने अल्का ओझा की जमीन पर फ्लैट बनाने का एक जुलाई 2013 को एग्रीमेंट किया था। दो फ्लैट और दो पार्किंग बनाकर 2016 में देने को सहमति बनी थी, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। पांच साल बीत जाने के बाद भी कब्जा नहीं दिया गया। 25 जून 2021 को मामले में बातचीत करने गई तो गाली-गलौज करते हुए गोली मार देने की धमकी दी। पहचाने से इंकार कर दिया था। अभ्रद्र व्यवहार किया गया था। अल्का ओझा की ओर से अधिवक्ता विमल कुमार पांडेय अदालत में केस देख रहे है।

कदमा में चोरी करते युवक को लोगों ने दबोचा

कदमा थाना की पुलिस ने चोरी करते रंगेहाथ पकड़े गए कदमा फार्म एरिया निवासी मो. आरिफ को मंगलवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपित बीएच एरिया निवासी गुलाब चंद्र के घर में घुसकर चोरी कर रहा था। लोगों ने उसे पकड़ लिया। उसके पास से चोरी के सामान भी बरामद किए गए है।

नक्शा विचलन मामले का आरोपित गिरफ्तार

बिष्टुपुर थाना की पुलिस ने नक्शा विचलन मामले के आरोपित अफताब आलम को गिरफ्तार किया है। आरोपित मानगो के आजादनगर थाना क्षेत्र ओल्ड पुरुलिया राेड का निवासी है। बिष्टुपुर थाना प्रभारी विष्णु प्रसाद राउत ने बताया कि आरोपित के खिलाफ फरवरी में नक्शा विचलन की प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

कदमा सोनारी लिंक रोड में मोबाइल छिनतई करते पकड़ाया युवक, पिटाई

जमशेदपुर कदमा थाना क्षेत्र कदमा सोनारी लिंक रोड के पास स्थानीय लोगों ने मोबाइल छिनतई करते एक युवक को पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। कदमा सोनारी लिंक रोड के पास बैठे एक युवक का मोबाइल छीन कर एक युवक भाग गया जिसे लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया।

chat bot
आपका साथी