Republic Day 2021 in JUSCO : जुस्को में 28 कोरोना वॉयरिर्स को किया गया सम्मानित, एमडी तरुण डागा ने क‍िया ध्‍वजारोहण

Republic Day 2021 in JUSCO. गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित समारोह में टाटा स्टील यूटिलिटीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड (पूर्व में जुस्को) ने कोरोना काल में भी बेहतर काम करने वाले विभिन्न विभाग के 28 कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 11:37 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 11:37 AM (IST)
Republic Day 2021 in JUSCO : जुस्को में 28 कोरोना वॉयरिर्स को किया गया सम्मानित, एमडी तरुण डागा ने क‍िया ध्‍वजारोहण
गणतंत्र दिवस पर जुस्‍को में ध्‍वजारोहण करते एमडी तरुण डागा।

जमशेदपुर, जासं।  गणतंत्र दिवस के मौके पर टाटा स्टील यूटिलिटीज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड (पूर्व में जुस्को) ने कोरोना काल में भी बेहतर काम करने वाले विभिन्न विभाग के 28 कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया। इससे पहले जुस्को के एमडी तरुण डागा ने परेड का निरीक्षण किया और जुस्को ग्रीन में राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

अपने संबोधन में जुस्को एमडी ने कंपनी के विभिन्न विभागों में कार्यरत उन सभी कोरोना वॉरियर्स के प्रति आभार व्यक्त किया जिन्होंने संक्रमण के दौरान भी अपने कार्य से पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण जब पूरा देश ठहर गया था। अर्थव्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई है। लेकिन कोरोना महामारी ने हमें मिलकर काम करना सिखाया। कठिन और चुनौतीपूर्ण माहौल में भी हमारे कर्मचारियों ने अपना योगदान दिया और जमशेदपुर शहर में मूलभूत सुविधाओं में किसी तरह की रुकावट नहीं आने दी। यही हमारे लिए असली हीरो हैं जो अपने साथी कर्मचारियों के सामने अपने बेहतर काम और कंपनी के प्रति सर्मपण के कारण खुद को रोल मॉडल के रूप में स्थापित किया।

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

एमडी ने इस मौके पर सभी कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया। साथ ही कहा कि कोरोना काल में हम सामूहिक रूप से सभी को सम्मानित नहीं कर सकते हैं लेकिन हमारे कर्मचारियों का योगदान हमारे लिए काफी मायने रखता है। इस मौके पर कंपनी के वरीय महाप्रबंधक (झारखंड बिजनेस) कैप्टन धनंजय मिश्रा, वरीय महाप्रबंधक (कस्टमर रिलेशन एंड रियल स्टेट) दीपक कामत, सीएफओ मनीष अग्रवाल, वाटर मैनेजमेंट के एक्जीक्यूटिव इंचार्ज संजीव झा उपस्थित थे। मंच का संचालन कंपनी की प्रवक्ता सुकन्या दास ने किया। 

ये कर्मचारी हुए सम्मानित

आईसी, ओएंडएम : एस जॉन सुभाकर।

आईसीएस : कुमार नीरज।

टाउन इलेक्ट्रिकल : एसएस दुबे, सुरजीत डे। 

सरायकेला ऑपरेशन : कौशिक मंडल व अमित कुमार। 

एडमिनिस्ट्रेशन : निर्मल सिंह।

वाटर मैनेजमेंट : दीया राय, रवि प्रकाश, विवेक दुबे व निलॉय सेन।

पब्लिक हेल्थ : तपन पात्रो, संतोष मुखी, शेखर मुखी व सतीश कुमार।

सिक्योरिटी : पीएन झा, प्रभात झा व राम कश्यप। 

बिलिंग : सुदीप बोस व एमके सिंह।

सेफ्टी : अविनाश कुमार व टी चौधरी। 

ईपीएस वाटर : सुभजीत ठाकुर, एसके सामंता, अकबर अहमद।

ओडिसा बिजनेस : विजय कुमार सिंह, स्वरूप कुमार मंडल व जयदीप साहा।

chat bot
आपका साथी