Chaibasa Murder: हड़िया पीने के बाद मजाक-मजाक में हुआ विवाद, दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे की कर दी हत्या

Chaibasa Murder. कोल्हान के चाइबासा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सेरेंगकांकी में हड़िया पीने के बाद मजाक-मजाक में हुए विवाद में दो युवकों ने मिलकर 26 वर्षीय बुईदु कुदादा को लात-घूसों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:51 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:48 AM (IST)
Chaibasa Murder: हड़िया पीने के बाद मजाक-मजाक में हुआ विवाद, दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे की कर दी हत्या
हत्यारोपित गांव के ही रहने वाले तुराम तियू और महती तियू हैं।

चाईबासा, जासं। कोल्हान के चाइबासा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सेरेंगकांकी में हड़िया पीने के बाद मजाक-मजाक में हुए विवाद में दो युवकों ने मिलकर 26 वर्षीय बुईदु कुदादा को लात-घूसों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना मंगलवार की रात के करीब साढ़े दस बजे घटी है।

घटना की खबर पाकर थाने की पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इसके बाद दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हत्यारोपित गांव के ही रहने वाले तुराम तियू और महती तियू हैं। थाना प्रभारी पवन चंद्र पाठक ने बताया कि मृतक की पत्नी राधिका कुदादा के बयान पर तुराम तियू और महती तियू के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव का पंचनामा करने के बाद बुधवार को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

नहीं थी पुरानी दुश्मनी

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी राधिका कुदादा ने बताया कि तुराम और महती के साथ पति का कोई विवाद या दुश्मनी नहीं थी। उसके पति काफी मजाकिया थे। पति का दोनों के साथ खाना-पीना, उठना बैठना चलता था। शाम को उसके पति घर आए थे जिसके बाद फिर घर से निकले। उन्हें 10 बजे रात को घटना की सूचना मिली। खाने-पीने के दौरान गांव के बीच किसी बात को लेकर तीनों के बीच विवाद हुआ होगा और तुराम व महती ने मिलकर बुईदु कुदादा की लात घुसे से हत्या कर दी। घटना के बाद उसके नाक और मुंह से खून बह रहा था। पत्नी राधिका ने बताया कि पति दूसरे राज्य में ठेकेदारी पर बिजली मिस्त्री का काम करता था।

chat bot
आपका साथी