बहरागोड़ा के झामुमो विधायक को फोन पर कहीं उल्टी-सीधी बात, ये है पूरा मामला

एसएसपी कार्यालय के सामने झामुमो कार्यालय में अपने समर्थकों के साथ बैठे समीर मोहंती।

पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक समीर मोहंती को फोन पर एक युवक ने उल्टी-सीधी बातें कहीं। इसके बाद एक युवक ने दुर्व्‍यवहार का प्रयास किया। विधायक और उनके साथ उपस्थित लोगों ने युवक को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया।

Publish Date:Fri, 23 Oct 2020 09:10 AM (IST) Author: Rakesh Ranjan

जमशेदपुर, जासं।  पूर्वी सिंहभूम जिले के बहरागोड़ा विधानसभा क्षेत्र  के विधायक समीर मोहंती को फोन पर एक युवक ने उल्टी-सीधी बातें कहीं। इसके बाद एक युवक ने दुर्व्‍यवहार का प्रयास किया। विधायक और उनके साथ उपस्थित लोगों ने युवक को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया।

संभवत: युवक नशे में था। घटना जिला पुलिस मुख्यालय के सामने झामुमो के कार्यालय के पास गुरुवार देर रात की है। हालांकि, विधायक ने  ऐसी किसी घटना से इंकार किया है। कहा कि हमने हमेशा समाज का काम किया है। हमसे कोई गलत नहीं कर सकता। किसी को क्षति भी नहीं पहुंचाई। कोई  सिरफिरा होगा। हम पहचानते नहीं हैं। कहा कि फोन पर कोई लड़का गलत बात कर रहा था तो हमने कहा कि अच्छी तरह से बात करो। विधायक ने बताया कि उनके परिचित के फोन कर युवक ने कहा कि विधायक से बात कराओ तो परिचत ने फोन उन्हें दे दिया तब उन्होंने फोन करने वाले से बातचीत की। 

ये  बात कही विधायक ने

कहा कि अच्छे तरीके से बातचीत करो। इस बीच एक युवक आ गया। उसने दुवर्यवहार का प्रयास किया, लेकिन उसे हमने भेज दिया। विधायक के साथ झामुमो नेता प्रमोद लाल समेत अन्य मौके पर मौजूद थे। विधायक ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है।  क्या कोई हमला करने आया था, कहा नहीं।  किसी के खिलाफ कोई शिकायत करेंगे तो कहा नहीं। इसके बाद विधायक ने कहा कि गाड़ी वाले को बुलाओ और चले गए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.