Jamshedpur Politics: गोविंदपुर में झामुमो को छोड़ दर्जनों ने थामा भाजपा का दामन

Jamshedpur Politics छोटा गोविंदपुर में दर्जनों लोगों ने झामुमो को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया। झामुमो नेता व सामाजिक कार्यकर्ता जुगनू वर्मा के नेतृत्व में युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर भाजपा के कइ वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 11:22 AM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 11:22 AM (IST)
Jamshedpur Politics: गोविंदपुर में झामुमो को छोड़ दर्जनों ने थामा भाजपा का दामन
झामुमो छोडकर भाजपा में शामिल होनेवाले नेता व कार्यकर्ता। जागरण

जमशेदपुर, जासं। छोटा गोविंदपुर में दर्जनों लोगों ने झामुमो को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया। झामुमो नेता व सामाजिक कार्यकर्ता जुगनू वर्मा के नेतृत्व में युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

जुगनू वर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के कार्यों व देश के प्रति उनकी समर्पित भावना को देखकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उनके साथ उनके दर्जनों सार्थियों ने भी मोदी के प्रति आस्था जताते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की है। भाजपा मंडल कार्यालय में गोविंदपुर मंडल अध्यक्ष पवन सिंह की अध्यक्षता में जुगनू वर्मा ने जेएमएम छोड़कर भाजपा की सदस्यता ली ।इस मौके पर मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल सारंगी, भाजपा के जिलाध्यक्ष गुंजन यादव, राजकुमार सिंह, राकेश सिंह, जिला मंत्री पप्पू सिंह, जितेंद्र राय,ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद, अध्यक्ष महिला मोर्चा अध्यक्ष ज्योति अधिकारी, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष पिंकी सिंह, प्रदेश के तमाम नेतागण एवं गोविंदपुर मंडल के सामाजिक कार्यकर्ता कमलेश सिंह एवं सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि छठी जेपीएससी, बृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन, बेरोजजगारी इन तमाम समस्याओं से लोग वंचित है इसलिए आपका साथ आपका विकास इन तमाम सुविधाओं को आपके तक पहुंचाने का काम करूंगा ।

chat bot
आपका साथी