झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने कहा, मजबूत है विपक्षी महागठबंधन का जनाधार

sibu soren. झामुमो सुप्रीमो सह पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन ने कहा कि राज्य में विपक्षी महागठबंधन का जनाधार मजबूत है। आने वाले चुनाव में महागठबंधन का दबदबा रहेगा।

By Edited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 08:30 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 12:54 PM (IST)
झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने कहा, मजबूत है विपक्षी महागठबंधन का जनाधार
झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने कहा, मजबूत है विपक्षी महागठबंधन का जनाधार

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। झामुमो सुप्रीमो सह पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन ने मंगलवार को राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुधीर महतो की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। उलियान स्थित महतो आवास पहुंच शिबू सोरेन ने सुधीर महतो की पत्नी सबीता महतो व बच्चों से मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम पूछा। यहां शिबू सोरेन ने चुनावी तैयारियों के बाबत पत्रकारों के पूछने पर कहा कि राज्य में विपक्षी महागठबंधन का जनाधार मजबूत है। आने वाले चुनाव में महागठबंधन का दबदबा रहेगा।

सोरेन ने कहा कि महागठबंधन ने सर्वसम्मति से हेमंत सोरेन को अपना नेता चुना है। लोकसभा चुनाव के लिए सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है, लेकिन वैसे सभी सीटों पर झामुमो चुनाव लड़ेगा, जहां पार्टी के सांसद हैं या जो पहले झामुमो की सीट रही है।उलियान में श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद शिबू सोरेन ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुधीर महतो के कार्यो को राज्य की जनता कभी भुला नहीं पाएगी। अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने कई सराहनीय कार्य किए। शिबू सड़क मार्ग से उलियान पहुंचे। श्रद्धांजलि देने के बाद वे सड़क मार्ग से ही ओडिशा के लिए रवाना हो गए।

ये रहे उपस्थित

मौके पर झामुमो के केंद्रीय उपाध्यक्ष सविता महतो, पूर्व सांसद सुमन महतो, आस्तिक महतो, मोहन कर्मकार, राजू गिरी, शेख बदरूद्दीन, प्रमोद लाल, पूर्व विधायक रामदास सोरेन, फणींद्र महतो, काबलू महतो, लालटू महतो, गोपाल महतो आदि समेत कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। वहीं, मंगलवार को कई स्थानों पर सुधीर महतो को श्रद्धांजलि दी गई। शहीद निर्मल महतो स्टेडियम से लेकर कदमा बस स्टैंड तक और शहीद निर्मल महतो गैरेज गांव से लेकर करनडीह स्थित झामुमो कार्यालय तक श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया। 

chat bot
आपका साथी