चाईबासा नगर परिषद पहुंच मिथिलेश ठाकुर ने पुरानी यादें की ताजा

Jharkhand Minister Mithilesh Thakur चाईबासा नगर पर्षद से निकलने के बाद मंत्री मिथिलेश ठाकुर रुंगटा माइंस के वाइस प्रेसिडेंट संजीव मल्लिक के आवास भी गये। संजीव मल्लिक की बेटी संजना मल्लिक की पिछले दिनों रामगढ़ में हुए सड़क हादसे में मौत हो गयी थी।

Rakesh RanjanTue, 14 Sep 2021 06:10 PM (IST)
मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने चाईबासा नगर परिषद पहुंच पुरानी यादों को ताजा किया।

चाईबासा, जागरण संवाददाता। पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने चाईबासा नगर परिषद पहुंच पुरानी यादों को ताजा किया। कहा कि यहीं से मैंने अपनी यात्रा प्रारंभ की थी और आज मैं झारखंड सरकार में मंत्री हूं। उन्होंने कहा कि यहां आकर काफी अच्छा लगा। चाईबासा नगर परिषद से ही राजनीति की शुरुआत हुई। यहां से प्रेरणा लेकर 400 किलोमीटर दूर गढ़वा विधानसभा से विधायक चुने गए और सौभाग्य से राज्य की जनता के सहयोग से सरकार में मंत्री बनने का मौका मिला।

काम का विस्तार हो गया है। जनता की सेवा में शुरू से ही थे जिसका परिणाम आज मिला है। अभी भी प्रत्येक व्यक्ति तक विकास पहुंचे, यही प्रयास रहता है। उन्होंने कहा कि चाईबासा प्रमंडल मुख्यालय है और यहां के शहर की व्यवस्था सुधारने की जिम्मेदारी वार्ड पार्षद समेत कार्यपालक पदाधिकारी के जिम्मे है। एक विकसित और सुसज्जित चाईबासा शहर को बनाने के लिए सभी मिलकर बेहतर काम करें। सभी से कहा कि जिसकी जो जिम्मेदारी बनती है उसे तन्मयता के साथ करें। आपको आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है। आपके जिम्मे में शहर की जनता है। आप जितना बेहतर काम करेंगे, उसका परिणाम धरातल पर दिखेगा। सभी मिलकर और अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए शहर के विकास में योगदान दें। चाईबासा नगर पर्षद से निकलने के बाद मंत्री रुंगटा माइंस के वाइस प्रेसिडेंट संजीव मल्लिक के आवास भी गये। संजीव मल्लिक की बेटी संजना मल्लिक की पिछले दिनों रामगढ़ में हुए सड़क हादसे में मौत हो गयी थी। मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने मल्लिक परिवार के समक्ष अपनी संवेदना प्रकट की।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.