Lockdown Extention Effect: टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय फिर 15 मई तक के लिए बंद, चौथी बार बंदी को Extention

Lockdown Extention Effect कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए झारखंड सरकार ने भी स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह की अवधि को 13 मई तक के लिए बढ़ा दिया है। ऐसे में टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय को भी 15 मई तक के लिए बंद रखा गया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 01:55 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 01:55 PM (IST)
Lockdown Extention Effect: टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय फिर 15 मई तक के लिए बंद, चौथी बार बंदी को Extention
चौथी बार है जब यूनियन कार्यालय को बंद रखने की अवधि में विस्तार किया गया है।

जमशेदपुर, जासं। कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए झारखंड सरकार ने भी स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह की अवधि को 13 मई तक के लिए बढ़ा दिया है। ऐसे में टाटा वर्कर्स यूनियन कार्यालय को भी 15 मई तक के लिए बंद रखा गया है। गुरुवार को टाटा वर्कर्स यूनियन महामंत्री सतीश कुमार सिंह एक बार यूनियन कार्यालय को बंद रखने की अवधि में विस्तार किया है। यह चौथी बार है जब यूनियन कार्यालय को बंद रखने की अवधि में विस्तार किया गया है।

यूनियन कार्यालय को दो अधिकारियों के पॉजिटिव होने के बाद एहतियात के तौर पर बंद किया गया था। इसके बाद से लगातार अवधि विस्तार किए जा रहे हैं। आदेश में यूनियन कार्यालय में कार्यरत सभी कर्मचारियों को घर पर ही सुरक्षित तरीके से रहने की सलाह दी गई है। साथ ही कहा गया है कि जरूरत पड़ने पर उन्हें मोबाइल के माध्यम से बुलाया जा सकता है। वहीं, पूर्व की तरह कार्यालय की सुरक्षा में लगे सिक्योरिटी कर्मचारी व ड्राइव अपनी ड्यूटी पर सामान्य दिनों की तरह आएंगे। लेकिन इनकी भी थर्मल स्कैनिंग व हाथ धोने की सलाह दी गई है।

13 हजार कर्मचारी यूनियन के सदस्य

वहीं, टाटा स्टील के सभी कर्मचारियों और कमेटी मेंबरों से आग्रह किया गया है कि किसी भी समय आवश्यकता पड़ने पर यूनियन पदाधिकारियों से मोबाइल पर संपर्क किया जा सकता है। आपको बता दें टाटा स्टील में कार्यरत 13 हजार कर्मचारी यूनियन के सदस्य हैं और हर दिन सैकड़ों की संख्या में कर्मचारी अपने अलग-अलग समस्याओं को लेकर यूनियन कार्यालय आते रहते हैं। ऐसे में कर्मचारियों को भी अपने विभागीय कमेटी मेंबरों से संपर्क करने को कहा गया है।

chat bot
आपका साथी