CM Jharkhand in Chaibasa: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन चाईबासा पहुंचे सेरेंगसिया शहीद स्थल में शहीदों को दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सेरेंगसिया घाटी के शहीद पोटो हो समेत अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने शहीद स्थल पर ही मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सेरेंगसिया के विकास के लिए नहर निर्माण समेत अन्य जरूरी चीजों के बारे में जानकारी दी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 01:21 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 01:21 PM (IST)
CM Jharkhand in Chaibasa: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन चाईबासा पहुंचे सेरेंगसिया शहीद स्थल में शहीदों को दी श्रद्धांजलि
मुख्यमंत्री अमर शहीदों को झारखंड सरकार के सम्मान के तहत कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।

चाईबासा, जागरण संवाददाता। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सेरेंगसिया घाटी के शहीद पोटो हो समेत अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों ने शहीद स्थल पर ही मुख्यमंत्री से मुलाकात कर सेरेंगसिया के विकास के लिए नहर निर्माण समेत अन्य जरूरी चीजों के बारे में जानकारी दी। इस पर मुख्यमंत्री ने तत्काल उपायुक्त अनन्य मित्तल को निर्देश दिया कि नहर निर्माण समेत अन्य विकास के कार्य शहीद स्थल सेरेंगसिया गांव में विशेष रूप से किया जाएगा। इस पर सरकार काफी गंभीर है। जिससे हमारे वीर शहीदों के गांव का विकास हर स्तर पर हो सके।

इसके बाद मुख्यमंत्री अमर शहीदों को झारखंड सरकार के सम्मान के तहत कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। उन्होंने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत की है । साथ ही उन्होंने हरा झंडा दिखाकर किसानों को मिलने वाले ट्रैक्टर और प्रचार वाहन को रवाना किया और आठ करोड़ की लागत से होने वाले शिलान्यास एवं उद्घाटन शिलान्यास का अनावरण किया। इस दौरान महिला एवं बाल विकास मंत्री जोबा माझी, पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा, मझगांव विधायक निरल पूर्ति , चक्रधरपुर विधायक सुखराम उरांव, खरसावां विधायक दशरथ का गगराई, jagannathpur विधायक सोनाराम सिंकु समेत अन्य वरीय पदाधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी