Shocking News : शिबू सोरेन के पूर्व निजी सचिव मनोहर पाल, उनकी पत्नी व बेटे तुषार का निधन, दो घंटे के अंतराल पर हो गई तीनों की मौत

Jamshedpur Jharkhand News. झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो गुरुजी शिबू सोरेन के पूर्व निजी सचिव मनोहर लाल पाल एवं उनके मझले पुत्र तुषार पाल का शनिवार को निधन हो गया। मनोहर लाल की पत्नी भी टीएमएच में भर्ती हैं और गंभीर अवस्था में हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sat, 01 May 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 10:26 AM (IST)
Shocking News : शिबू सोरेन के पूर्व निजी सचिव मनोहर पाल, उनकी पत्नी व  बेटे तुषार का निधन, दो घंटे के अंतराल पर हो गई तीनों की मौत
सोनारी निवासी पाल परिवार वर्ष 2010 में सुर्खियों में आया था।

Jharkhand News : जमशेदपुर, जासं। झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के सुप्रीमो गुरुजी शिबू सोरेन (Shibu Soren) के पूर्व निजी सचिव मनोहर लाल पाल (Manohar Lal Pal) व उनके मझले पुत्र तुषार पाल का शनिवार को निधन हो गया। बताया जाता है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद मनोहर लाल पाल को बिष्टुपुर स्थित टाटा मुख्य अस्पताल (TMH) लाया गया था, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। जमशेदपुर में शनिवार को कोरोना वायरस ने 38 लोगों की जान ले ली। 

इसके बाद बड़े व छोटे पुत्र अपने पिता का अंतिम संस्कार करने में व्यस्त हो गए। इसी बीच मझले पुत्र तुषार पाल की तबीयत बिगड़ गई। इलाज के दौरान उनका भी निधन हो गया। पिता की मौत के करीब दो घंटे बाद पुत्र तुषार पाल का निधन हो गया। थोड़े अंतराल में मनोहर लाल पाल की पत्नी हेमा पाल का भी निधन हो गया। हेमा टिनप्लेट अस्पताल में इलाजरत थीं। इस तरह कुछ घंटे के अंतराल पर पाल परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। तीनों कोरोना संक्रमित हो गए थे।पाल परिवार सोनारी में रहता है। सबसे ताज्जुब की बात है कि पाल परिवार में तीन-तीन मौत होने के बावजूद अभी तक झारखंड मुक्ति मोर्चा के बड़े नेताओं या कार्यकर्ताओं को इसकी सूचना नहीं मिली है।

आयकर छापेमारी से सुर्खियों में आया था परिवार

सोनारी निवासी पाल परिवार तब सुर्खियों में आया था, जब वर्ष 2010 में आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा से जुड़े मामले में आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय ने मनोहर लाल पाल के ठिकानों पर छापे मारे थे।

chat bot
आपका साथी