top menutop menutop menu

Dhanteras 2019 : सोना कितना सोणा है, गहने खरीदने की है तैयारी तो ये खबर आपके ल‍िए Jamshedpur News

जमशेदपुर, जासं। धनतेरस बाजार को लेकर शहर के आभूषण दुकानदारों ने ऑफर का पिटारा खोल दिया है। शहर के बड़े ज्वैलर्स हर खरीद पर गिफ्ट दे रहे। साथ ही मेकिंग पर 10 से 30 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। वहीं इस त्योहारी मौसम में ज्वेलरी बाजार आपके लिए काफी कुछ नया लेकर आया है। बाजार में इसके अलावा आप सोने और चांदी के सिक्के, कंगन, हार, महिलाओं के लिए गहनों के साथ साथ वेडिंग कलेक्शन भी उपलब्ध है।

छगनलाल में उठाए धन वर्षा ऑफर का लाभ

साकची और बिष्टुपुर स्थित छगनलाल दयालजी एंड संस में इस साल धनतेरस पर धन वर्षा ऑफर की शुरुआत की गई है। यहां के ऑनर पीयूष आदेशरा ने बताया कि धन वर्षा ऑफर के तहत ग्र्राहकों को सोने के गहनों की मेकिंग चार्ड पर प्रति दस ग्र्राम पर एक हजार रुपये की छूट दी जा रही है। साथ ही चांदी के गहनों की मेकिंग पर 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। वहीं ग्र्राहकों को हीरो के गहनों पर 30 प्रतिशत की छूट मिल रही है। पीयूष बताते है कि बिष्टुपुर में चांदी के लिए अलग से एक शोरूम का उद्घाटन किया गया। यहां ग्र्राहकों को सिर्फ चांदी के गहने मिलेंगे। वहीं शोरूम में महिलाओं के लिए इस साल 18 कैरेट इटालियन ज्वेलरी के लिए अलग से काउंटर बनाया गया है। इसके अलावा साकची के शोरूम में वेडिंग कलेक्शन भी मौजूद है जिसमें दस हजार से ज्यादा की छूट दी जा रही है। यहां महिलाए कंगन को ज्यादा पसंद कर रही है।

तनिष्क से घर ले जाएं विरासत कलेक्शन

साकची स्थित तनिष्क ज्वेलर्स में भी गहनों की मेकिंग पर भारी छूट दी जा रही है। यहां सोने की मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत तक की भारी छूट दी जा रही है। वहीं हीरो पर भी 25 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। तनिष्क के शोरूम में स्टोर मैनेजर सचिन ओझा बताते है कि इस बार विरासत कलेक्शन को प्रस्तुत किया गया है जिसे ग्र्राहक काफी पसंद कर रहे हैं। इस कलेक्शन में राजस्थान के उदयपुर लुक के गहनों को पेश किया गया है। जिसकी शुरुआती कीमत 35 हजार रुपये है। वहीं डायमंड के लिए अहल्या कलेक्शन को लाया गया है जिसकी शुरुआती कीमत 50 हजार रखी गई है। सचिन बताते है कि ग्र्राहक तनिष्क को नए नए डिजाइन के लिए जानते है इसलिए तनिष्क इस साल विरासत कलेक्शन लेकर आया है जिसे ग्र्राहक काफी पसंद भी कर रहे है।

ज्वैलरी पर हॉलमार्क जरूरत देखे

शहर के आभूषण ज्वैलर्स के प्रोपराइटर अनिल कुमार ने बताया कि ग्राहक कहीं से भी ज्वैलरी ले, उसमें हॉलमार्क का निशान जरूरत देखे। यह सोने की शुद्धता का मानक है। पिछले दीवाली की तरह इस बार भी ग्राहकों के लिए आकर्षक प्राइज और बेहतर छूट के साथ ही ग्राहकों को सेवा दी जा रही है।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.