Jamshedpur Crime: जमशेदपुर के सोनारी में चोरी करने वाला और चोरी के जेवर रखने वाला आभूषण दुकानदार गिरफ्तार

Jamshedpur Crimeपूर्वी सिंहभूम जिले के सोनारी रुपनगर निवासी महिला रूपा गौड़ के घर सात अक्टूबर को हुई चोरी मामले में सोनारी थाना की पुलिस ने मामले में पुलिस ने अक्षय गुप्ता को गिरफ्तार किया है जो सोनारी रूपनगर बस्ती का रहने वाला है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 02:11 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 02:11 PM (IST)
Jamshedpur Crime: जमशेदपुर के सोनारी में चोरी करने वाला और चोरी के जेवर रखने वाला आभूषण दुकानदार गिरफ्तार
आभूषण दुकान में बेचे गए चोरी के चांदी के जेवर भी पुलिस ने बरामद किया है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। पूर्वी सिंहभूम जिले के सोनारी रुपनगर निवासी महिला रूपा गौड़ के घर सात अक्टूबर को हुई चोरी मामले में सोनारी थाना की पुलिस ने मामले में पुलिस ने अक्षय गुप्ता को गिरफ्तार किया है जो सोनारी रूपनगर बस्ती का रहने वाला है। उसकी निशानदेही पर चोरी का सामान खरीदने वाले सोनारी राम मंदिर के समीप स्थित आशा ज्वेलरी शॉप के संचालक संजय कुमार को गिरफ्तार किया है।

आभूषण दुकान में बेचे गए चोरी के चांदी के जेवर भी पुलिस ने बरामद किया है। महिला के घर से ब्रेसलेट समेत पांच हजार के चांदी के जेवर की चोरी हुई थी। महिला ने 10 अक्टूबर को थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। चोरी के आभूषण की खरीद बिक्री में संजय कुमार पहले भी जेल जा चुका है।

कदमा में बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना

कदमा थाना क्षेत्र प्रकृति बिहार निवासी अरुणोदय मंडल के बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया। घर से नगद, आभूषण और अन्य सामान ले गए। घटना 9 से 10 अक्टूबर की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी