जमीन के एक टुकड़े को लेकर भाई-बहन में टकराव

मानगो राजेन्द्रनगर निवासी लक्ष्मी देवी ने जमीन के एक छोटे से टुकड़े के विवाद में अपने सगे भाई गोपाल प्रसाद पर जान मारने की नियत रखने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:00 AM (IST)
जमीन के एक टुकड़े को लेकर भाई-बहन में टकराव
जमीन के एक टुकड़े को लेकर भाई-बहन में टकराव

जासं, जमशेदपुर : मानगो राजेन्द्रनगर निवासी लक्ष्मी देवी ने जमीन के एक छोटे से टुकड़े के विवाद में अपने सगे भाई गोपाल प्रसाद पर जान मारने की नियत रखने का आरोप लगाया है।

लक्ष्मी ने कहा कि उनकी मां की वसीयत के अनुसार 2007 में तीनों भाइयों ने एसडीओ कोर्ट में जमीन उनके नाम पर लिख दिया था। इसका कागज उनके पास उपलब्ध है। 2021 में जब वह उक्त जमीन पर घर बनाना आरंभ की तो मझले भाई गोपाल प्रसाद उन्हें और उनके परिवार को प्रताड़ित करने लगा। उन्हें डर है कि जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए भाई उनके पति और बेटे की हत्या करवा सकता है। मामले को लेकर लक्ष्मी देवी ने उलीडीह थाना में भाई गोपाल पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना करने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की है। लक्ष्मी ने कहा कि भाई जमीन का फर्जी कागजात बनाकर उनसे पांच लाख रुपये की मांग कर रहा है। उन्होंने पुलिस से कागजात की जांच करने की मांग की है। लक्ष्मी ने पुलिस को बताया कि उनका पुत्र सतीश परसुडीह बाजार समिति में दुकान चलाता है। पिछले एक सप्ताह से भाई गोपाल और उसका पुत्र शुभम असामाजिक तत्व के साथ मिलकर उनके पुत्र सतीश को जान मारने की नियत से पीछा करते आ रहे है। इससे उनका पूरा परिवार सदमे में है। लक्ष्मी ने पुलिस से अपने परिवार की रक्षा करने के साथ घर का कार्य पूरा करने में सहयोग करने की गुहार लगाई है। मामले में गोपाल की पत्नी पूनम देवी ने जमीन उनके नाम पर होने की बात कह उपायुक्त को ज्ञापन सौंपकर निर्माण कार्य रूकवाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी