बेवफाई की इंतहा : पति दुबई में हाड़तोड़ मेहनत कर सपनों की दुनिया बसाने लौटा तो देखा ये हाल

इसे आप बेवफाई कह सकते हैं। यह कहानी अजीब सी है। शादी तो की। जीवन भर साथ निभाने का भी वादा किया। लेकिन यहां दो जून की रोटी के जुगाड़ का भी सवाल था। हाड़तोड़ मेहनत की। बड़ी खुशी से जब घर लौटा तो हालात बदल चुके थे।

Rakesh RanjanFri, 24 Sep 2021 09:47 PM (IST)
थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि महिला किसके साथ गई है इसका पता लगाया जा रहा है।

जमशेदपुर । झारखंड के मानगो थाना में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। विदेश में रहने के दौरान पति अपनी पत्नी को लगातार पैसे भेजता रहा। इसके अलावा उसने अपनी पत्नी को जमीन और गहने खरीदने के लिए भी लाखों रुपए भेजे। पर जब वह वापस मानगो आया तो जानकारी मिली पत्नी दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई है। उसने काफी खोजबीन की पर वह नहीं मिली। इसके बाद उसने मानगो थाना में पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज कराई।

नाम है सनोवर खान । उसने  मानगो थाना में शिकायत में बताया है कि वह दुबई में काम करता था। पत्नी शाहिस्ता परवीन उर्फ जूही को वह विदेश से रुपए भेजता रहा। पत्नी ससुराल में रहना नहीं चाहती थी इसलिए उसे एक फ्लैट में किराए पर रखवाया। इसी बीच उसने पत्नी को जमीन खरीदने के लिए रुपये भी भेजे। जब वह वापस आया तो जानकारी हुई पत्नी गायब है। मानगो थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि महिला किसके साथ गई है इसका पता लगाया जा रहा है।

पति की मौत के बाद पत्नी, बेटे की ससुराल पक्ष ने कर दी पिटाई

मानगो थाना क्षेत्र डिमना रोड शंकोसाई रोड नंबर एक निवासी हरेंद्र साहू की मौत के बाद अलग रह रही पत्नी अनिता देवी जब अपने बेटे लोकेश साहू के साथ पति के अंतिम दर्शन को पहुंची। बेटे ने जब मुखाग्नि देने का प्रयास तो ससुराल पक्ष के लोगों ने विरोध किया। उसके और बेटे के साथ मारपीट की। मुखाग्नि देने से रोक दिया। इधर, शुक्रवार को अनिता शिकायत लेकर एसएसपी से मिलने पहुंची।

शिकायत कोषांग में शिकायत दी। अनीता ने बताया कि पति की हरकतों से तंग आकर वह उसने अलग होकर बेटे के साथ गोलमुरी स्थित अपने मायके में रह रही थी। पति काफी नशा करते थे जिस कारण बुधवार रात को उनकी मौत हो गई। यह जानकारी रिश्तेदारों से हुई। गुरुवार को वह अपने बेटे को लेकर पति को मुखाग्नि देने पहुंची थी। पर वहां मौजूद सास चंपा बाई, जेठानी आशा देवी, जेठानी हेमा देवी, जेठानी सरस्वती देवी, भांजी ममता कुमारी, भीम हरी शंकर, राजेश साहू, पूनम कुमारी, प्रेम साहू के अलावा अन्य लोगों ने मिलकर पिटाई कर दी।

इस घटना में उनके बड़े भाई अशोक कुमार साहू, पिता कमल कुमार साहू, बहन आशा देवी, मां जोगेश्वरी देवी, भाभी कुसुम साहू और बेटा लोकेश को चोट लगी है। जांच कर पुलिस कार्रवाई करें।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.