गई थी बहन से मिलने, लौटी तो उड़ गए होश ; चोरों ने खंगाल लिये थे घर Jamshedpur News

Jamshedpur Theft News. मानगो थाना क्षेत्र में 15 दिनों में दूसरी चोरी की घटना हो गई। चोर गिरोह ने आजादगर निवासी महिला रेशमा के घर को निशाना बनाया। घर से 20 हजार रुपये और 80 हजार का जेवरात चुरा ले गए। महिला बहन से मिलने गई थी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 01:20 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 01:20 PM (IST)
गई थी बहन से मिलने, लौटी तो उड़ गए होश ; चोरों ने खंगाल लिये थे घर Jamshedpur News
जमशेदपुर में चोरों ने लोगों की नींद उड़ा रखी है।

जमशेदपुर, जासं। वह अपने बहन से मिलने गई थी। लौटी तो होश उड़ गए। चोर घर खंगाल चुके थे। दरअसल,मानगो थाना क्षेत्र में 15 दिनों में दूसरी चोरी की घटना हो गई। चोर गिरोह ने आजादगर निवासी महिला रेशमा के घर को निशाना बनाया। घर से 20 हजार रुपये और 80 हजार का जेवरात चुरा ले गए। मानगो थाना में इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंच पुलिस ने जांच की।

रेशमा ने पुलिस को बताया क‍ि मंगलवार को वह अपनी बहन के घर गई हुई थी। वापस लौटी तो घर का ताला टूटा हुआ देखा। कमरे की ओर गई तो देखा कि  सारे सामान बिखरे हुए थे। अलमारी खुली हुई थी। सारा सामान इधर-उधर फेंका हुआ था। उसका मकान चार मंजिला पर है। चोरों ने चार मंजिला पर पहुंचकर चोरी को अंजाम दिया। इससे पहले मानगो डिमना रोड में किराना दुकान से दो लाख नगद चोरी कर भाग निकले थे।

हर दिन हो रही चोरी की वारदात

शहर में लगातार चोरी की वारदात जारी है। हर दिन किसी न किसी इलाके में चोर चोरी को अंजाम दे रहे हैं। परसुडीह बाजार समिति परिसर में गुड़ कारोबारी की दुकान से 11 लाख नगद रुपये चोरों ने चुरा लिए। अब तक चोरी करने वाले पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। कारोबारी आंदोलन कर रहे हैं। 

मंगलवार को कारोबारियों ने किया था प्रदर्शन

री के खिलाफ मंगलवार को कारोबारियों ने धरना-प्रदर्शन किया था। परसुडीह में गुड़ कारोबारी के यहां चोरी के बाद खासमहल में पांच दुकानों को चोरों ने निशान बनाया था। सिदगोड़ा, जुगसलाई और सुंदरनगर में लगातार चोरी की वारदात हुई। मानगो किराना दुकान में हुई चोरी में पुलिस ने विश्वकर्मा राम और उसके साथी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा है।

chat bot
आपका साथी