Jamshedpur Private School: फीस जमा नहीं करने पर परीक्षा से वंचित कर रहा स्कूल प्रबंधन, राष्ट्रवादी कांग्रेस ने सौंपा डीसी को ज्ञापन

Jamshedpur Private School. स्कूल प्रबंधन की ओर से फीस नहीं दिए जाने के कारण छात्रों को परीक्षा से वंचित किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। स्कूल प्रबंधन द्वारा छात्र-छात्राओं को परीक्षा से वंचित काम किया जा रहा है। इसको लेकर राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस आगे आया है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 04:39 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 04:39 PM (IST)
Jamshedpur Private School: फीस जमा नहीं करने पर परीक्षा से वंचित कर रहा स्कूल प्रबंधन, राष्ट्रवादी कांग्रेस ने सौंपा डीसी को ज्ञापन
सुखलाल सांडिल के नेतृत्व में डीसी को ज्ञापन सौंपकर स्कूल प्रबंधन पर नकेल कसने की अपील की गइ है।

जमशेदपुर, जासं। शहर के कई स्कूल प्रबंधन की ओर से फीस नहीं दिए जाने के कारण छात्रों को परीक्षा से वंचित किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। स्कूल प्रबंधन द्वारा छात्र-छात्राओं को परीक्षा से वंचित काम किया जा रहा है। इसको लेकर राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस आगे आया है।

युवा कांग्रेस के कोल्हान सचिव सुखलाल सांडिल के नेतृत्व में जिले के डीसी को ज्ञापन सौंपकर स्कूल प्रबंधन पर नकेल कसने की अपील की है। शहर के कई ऐसे स्कूलों की शिकायत शुक्रवार की जिले के डीसी से की गई है। ऐसे स्कूल के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग ज्ञापन के माध्यम से की गई है।

इन स्कूलों की ओर से परीक्षा से किया जा रहा है वंचित

गोविंदपुर की विग इंगलिश स्कूल, गोविंदपुर की विवेक इंग्लिश स्कूल, टेल्को की कई स्कूलें और मानगो पुरूलिया रोड की विवेकानंद स्कूलों की सूची राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस की ओर से सौंपी गई है।

अभिभावक फीस के लिए समय मांग रहे

ज्ञापन में कहा गया है कि अभिभावक की ओर से स्कूल की फीस देने के लिए कहा गया है, लेकिन वे इसके लिए थोड़ा समय की मांग कर रहे हैं, लेकिन स्कूल प्रबंधन अपनी जिद पर अड़ा हुआ है। ऐसे में बच्चों का भविष्य अधर में लटक सकता है। अगर उन्हें परीक्षा से वंचित किया जाता है वे मानसिक तनाव में भी आ सकते हैं। सुखलाल ने कहा है कि समय रहते जिला प्रशासन ने स्कूलों पर कार्रवाई नहीं की तो कितने छात्रों का भविष्य अधर में लटक जाएगा।

chat bot
आपका साथी