Jharkhand : मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्वीट के बाद पुलिस हुई रेस, मची भागमभाग; हेमंत सेना ने कर दी थी ये शिकायत

Police Race after tweet. मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्वीट के बाद पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा इलाके में भागमभाग मच गई। पुलिस ट्वीट के बाद रेस हुई। दरअसल हेमंत सेना ने मकर संक्रांति पर हब्‍बा-डब्‍बा के खेल की शिकायत मुख्‍यमंत्री को ट्वीट कर कर दी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 09:57 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 09:57 AM (IST)
Jharkhand : मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्वीट के बाद पुलिस हुई रेस, मची भागमभाग; हेमंत सेना ने कर दी थी ये शिकायत
पुलिस के छापे के बाद हब्‍बा-डब्‍बा अड्डे से भागते लोग।

बहरागोड़ा पूर्वी सिंहभूम, जासं। मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन को ट्वीट के बाद पूर्वी सिंहभूम के बहरागोड़ा इलाके में भागमभाग मच गई। पुलिस ट्वीट के बाद रेस हुई। दरअसल, हेमंत सेना ने मकर संक्रांति पर हब्‍बा-डब्‍बा के खेल की शिकायत मुख्‍यमंत्री को ट्वीट कर कर दी। इसके बाद जल्‍द कार्रवाई का फरमान जारी हुआ। 

बडशोल थाना अंतर्गत मानुषुमुडिया गांव के मिडिल स्कूल ग्राउंड के पास मकर संक्रांति के अवसर पर हब्बा  -डब्बा खेल की व्यवस्था की गई थी। हब्बा- डब्बा खेल लगाने से ग्रामीण एकजुट होकर खेलने के लिए टूट पड़े। इस दौरान हेमंत सेना नामक टि्वटर हैंडल से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और झारखंड पुलिस को ट्वीट के माध्यम से उचित करवाई करने का आग्रह किया गया। झारखंड पुलिस ने इसे संज्ञान में लेकर जमशेदपुर पुलिस को  उचित कार्रवाई करने को कहा। जमशेदपुर पुलिस ने बडशोल थाना प्रभारी को सूचना दी। बडशोल थाना प्रभारी मामले को संज्ञान में लेते हुए अपने दल -बल के साथ मानुषमुडिया मिडिल स्कूल मैदान छापामारी करने पहुंचे। हब्बा -डब्बा खेल रहे लोगों में पुलिस वैन को देखकर भागमभाग मच गई। सभी मौके से फरार हो गए।

पुलिस कर रही आरोपियोंं की तलाश

बडशोल थाना प्रभारी ज्योतिलाल राजवाड़ ने कहा कि सूचना मिलने के बाद पुलिस जब छापा मारने पहुंची तो उपस्थित लोग पुलिस वैन देखकर हब्बा डब्बा के गोटी व सामान को छोड़कर भाग निकले। वहां पर छूटे हब्बा डब्बा के सामान को अपने कब्जे में लेकर जब्‍त कर थाना लाया गया। इस संबंध में पुलिस जांच में जुट गई है।  दोषी पाए गए लोगों  के खिलाफ जल्द से जल्द  उचित कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी