OLA Driver Murder Case Jamshedpur: हत्यारों ने पकौड़ी बेचने वाली महिला के मोबाइल से कराया था कैब बुक

OLA Driver Murder Case Jamshedpur अपराधियों ने आदित्यपुर से चांडिल डैम जाने के लिए कैब बुक किया। इसके लिए महिला की मोबाइल धोखे से ले लिया और उसकी मोबाइल से ही कैब बुक कराया था। बुकिंग के बाद ही कैब चालक आदित्यपुर पहुंचा। वहां से सभी चांडिल डैम गए।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 04:22 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 04:22 PM (IST)
OLA Driver Murder Case Jamshedpur: हत्यारों ने पकौड़ी बेचने वाली महिला के मोबाइल से कराया था कैब बुक
कुछ दिन और विलंब होता तो कार की बिक्री हो जाती।

जासं, जमशेदपुर : कैब चालक राहुल श्रीवास्तव की हत्या के आरोप में पकड़े गए आरोपित रविंद्र महतो और सुधीर कुमार शर्मा ने पुलिस को बताया कि आदित्यपुर में एक पकौड़ी बेचने वाली महिला की दुकान में घटना के दिन एक अगस्त को गए। वहां चाय-नाश्ता किया। वहीं से दोनों ने आदित्यपुर से चांडिल डैम जाने के लिए कैब बुक किया। इसके लिए महिला की मोबाइल धोखे से ले लिया और उसकी मोबाइल से ही कैब बुक कराया था। बुकिंग के बाद ही कैब चालक आदित्यपुर पहुंचा। वहां से सभी चांडिल डैम गए। वहां चालक की हत्या कर दी।

कार और मोबाइल लेकर नीमडीह की ओर चले गए। वहां से दूसरे दिन गम्हरिया लौट आए। गम्हरिया में ही एक घर में छुपाकर कार को रख दिया। उसके नंबर प्लेट को खोल दिया। घटना का मुख्य सूत्रधार रविंद्र महताे है जो मूलरूप से गालूडीह का निवासी है। गम्हरिया में वह एक कंपनी में कार चलाता था। जबकि सुधीर कुमार शर्मा इंटेरेरियर डेकोरेशन का काम करता है। वह मूल रूप से देवघर जिले का निवासी है।

कुछ दिन विलंब होता को बिक जाती कार

कार लूट कर उसे बेचने के लिए ही आरोपितों ने चालक राहुल श्रीवास्तव की हत्या की थी। कुछ दिन और विलंब होता तो कार की बिक्री हो जाती। कार का कागजात नहीं होने के कारण उसकी बिक्री नहीं हो पा रही थी। इसकी बिक्री के लिए 25 हजार रुपये एक व्यक्ति से अग्रिम राशि भी रविंद्र महतो ने ले रखी थी।

मोबाइल के कारण गिरफ्त में आए हत्या आरोपित

हत्या के दोनों आरोपित मोबाइल के कारण ही गिरफ्त में आए। एमजीएम थाना की पुलिस ने मामले में काफी मेहनत की। कैब बुक कराने के लिए किसके मोबाइल से फोन आया था। राहुल श्रीवास्तव ने किस-किस से मोबाइल पर बातचीत की थी। सीडीआर पुलिस ने निकाली। हर एक साक्ष्य को एकत्र किया। जिस मोबाइल नंबर से कैब बुक के लिए कॉल किए गए थे उस मोबाइल के धारक तक पुलिस पहुंची। जो महिला दुकानदार की थी। उससे और उसके बेटे से पूछताछ हुई। दोनों कुछ बता नहीं पाए। काफी याद करते हुए महिला से कुछ जानकारी मिली।

जब पुलिस से पुत्र की हत्या की जानकारी मिली तो दहाड़ मारकर रोने लगी मां

हत्या आरोपितों की गिरफ्तारी, राहुल के कपडे, मोबाइल, कार, जूते और कंकाल मिलने के बाद एमजीएम थाना की पुलिस ने राहुल की मां और भाई को थाना पर बुलाया। पुलिस वाले मां को उसके पुत्र की हत्या होने की जानकारी देने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। किसी तरह बातचीत करते-करते हुए राहुल की हत्या होने की जानकारी दी। यह सुनते ही राहुल की मां कंचन श्रीवास्तव दहाड मारकर रोने लगी। वह हर दिन अपने बेटे के वापस लौट आने के लिए मंदिर जाती थी। एसएसपी और एमजीएम थाना प्रभारी से मिलकर मामलेे की जानकारी लेती थी।

chat bot
आपका साथी