Jamshedpur: खड़ंगाझाड़ शमशेर टॉवर-बी ब्लॉक की नई सोसायटी का गठन

मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट के विरुद्ध निर्णायक संघर्ष तथा अपार्टमेंट की बेहतरी के लिए कमेटी का गठन हुआ। उक्त कमेटी शमशेर टॉवर बी ब्लॉक सोसायटी के नाम से सक्रिय रहेगी। सर्वसम्मति से पुरानी कमेटी को भंग करते हुए नई कार्यकारिणी का गठन हुआ।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:38 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 10:38 AM (IST)
Jamshedpur: खड़ंगाझाड़ शमशेर टॉवर-बी ब्लॉक की नई सोसायटी का गठन
ज्ञान सागर प्रसाद को चेयरमैन मनोनीत किया गया।

जमशेदपुर, जासं। मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट के विरुद्ध निर्णायक संघर्ष तथा अपार्टमेंट की बेहतरी के लिए कमेटी का गठन हुआ। उक्त कमेटी शमशेर टॉवर बी ब्लॉक सोसायटी के नाम से सक्रिय रहेगी। सर्वसम्मति से पुरानी कमेटी को भंग करते हुए नई कार्यकारिणी का गठन हुआ।

सोसायटी की नई कमेटी में कान्वाई चालकों की आवाज़ बुलंद करने वाले श्रमिक नेता ज्ञान सागर प्रसाद को चेयरमैन मनोनीत किया गया। महिला शक्ति को प्रतिनिधित्व देते हुए कल्याणी सिंह को महासचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई। वार्ड सदस्य अमित शर्मा संयुक्त सचिव होंगे। अपार्टमेंट में सफ़ाई एवं निर्माण संबंधित कार्यों के लिए रिक्कू कुमार को दायित्व मिला। सोसायटी के पूर्व कोषाध्यक्ष जेके सिंह को दुबारा कोषाध्यक्ष पद पर सर्वसम्मति से मनोनीत किया गया। बैठक के दौरान सोसायटी की नई कार्यकारिणी ने अपने आगामी एजेंडे तय किए। सबसे पहले बिजली चोरी रोकने, बंद पड़े लिफ़्ट को चालू करने, पार्किंग में अवैध निर्माण एवं व्याप्त गंदगी तथा अपार्टमेंट परिसर में मदर टेरेसा वेलफेयर सोसायटी के द्वारा किये गये अतिक्रमण के विरुद्ध अभियान संचालित करने पर सहमति बनी।

बैठक में ये रहे मौजूद

हर पंद्रह दिनों पर सोसायटी की बैठक के प्रस्ताव को सर्वसम्मति से पारित किया गया। बैठक में शमशेर टॉवर बी ब्लॉक के सुजीत कुमार, अमित शर्मा (वार्ड सदस्य), भास्कर दत्ता, हरि प्रकाश, सरिता कुमारी, अमिताभ सरकार, ज्ञान सागर प्रसाद, सरोज बाला, रवि लोचन गोस्वामी, विद्यावती देवी, नोवो सरदार, कल्याणी सिंह, सोमा दत्ता, प्रेम आज़ाद शर्मा, बिजय कुमार, प्रोमिला सरदार, हरित कौर, संपा सरकार, केके. अधिकारी, देवाशीष दास, ए. श्रीनिवास सहित अन्य मौजूद थे।

अंकित आनंद का जताया आभार

शमशेर टॉवर बी ब्लॉक के फ्लैट वासीयों ने रविवार को भाजपा के पूर्व महानगर प्रवक्ता अंकित आंनद व झामुमो के युवा नेता विनीत जायसवाल को भी आमंत्रित किया था। बैठक के दरम्यान मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट की संदिग्ध गतिविधियों के विरुद्ध ज़ोरदार और असरकारी अभियान चलाने के लिए भाजपा नेता अंकित आनंद और जेएमएम के विनीत जायसवाल का अभिनंदन हुआ। वहीं इस आंदोलन में वार्ड सदस्य अमित शर्मा, मनोज गुप्ता, हरजिंदर पाल सिंह सहित अन्य के योगदानों की भी प्रशंसा की गई। अभिनंदन समारोह में स्थानीय लोगों को संबोधित करने के क्रम में अंकित आनंद ने उनके प्रति आभार जताया।

chat bot
आपका साथी