Jamshedpur News : एडीएल के ट्रस्टी आदिनारायण पर विपक्ष ने लगाया संविधान उल्लंघन का आरोप

Jamshedpur News. एडीएल सोसाइटी के ट्रस्टी आदिनारायण राव भी विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। विपक्ष ने उनपर संविधान उल्लंघन का आरोप लगाया है। विपक्ष की ओर से पदमुक्त किए गए पदाधिकारियों की ओर से बैठक का आयोजन तुलसी भवन में किया गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:28 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 11:28 AM (IST)
Jamshedpur News : एडीएल के ट्रस्टी आदिनारायण पर विपक्ष ने लगाया संविधान उल्लंघन का आरोप
दूसरे ट्रस्टी ने महासचिव को निलंबित करने का लिखित आदेश पारित किया।

जमशेदपुर, जासं। एडीएल सोसाइटी के ट्रस्टी आदिनारायण राव भी विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। विपक्ष ने उनपर संविधान उल्लंघन का आरोप लगाया है। विपक्ष की ओर से पदमुक्त किए गए पदाधिकारियों की ओर से बैठक का आयोजन तुलसी भवन में किया गया।

इस बैठक में वाई ईश्वर राव, एम नागेश्वर राव, पी सिमाद्री, सीएच रमना राव, जे शंकर राव, एन रामकृष्णा ने फिर से महासचिव पर वित्तीय अनियमितता की बात दोहराई। कहा कि महासचिव द्वारा किए गए वित्तीय अनियमितता की जानकारी ट्रस्टी आदिनारायण राव एवं बी एस राव को दी गई। इसमें से एक ट्रस्टी ने संविधान का उललंघन कर महासचिव एम रवि का साथ दिया, वहीं दूसरे ट्रस्टी ने महासचिव को निलंबित करने का लिखित आदेश पारित किया। पदमुक्त किए गए पदाधिकारियों ने कहा कि महासचिव जल्द से जल्द चुनाव कराएं। बेवजह विवाद बढ़ाकर सोसाइटी को गलत दिशा में ले जा रहे हैं।

कार्यकारिणी समिति करती है निलंबन का फैसला : महासचिव

एडीएल सोसाइटी के महासचिव मज्जी रवि कुमार ने कहा कि सोसाइटी के किसी भी पदाधिकारी को हटाने का फैसला ट्रस्टी के साथ आयोजित बैठक में कार्यकारिणी समिति की बैठक में लिया जाता है। ऐसा होने पर ही वह मान्य होता है। जिस ट्रस्टी का पत्र दिखाकर उनके निलंबन की बात की जा रही है, वे पिछले चार साल से सोसाइटी शारीरिक अस्वस्थता के कारण नहीं आ रहे हैं। विपक्ष एजीएम बुलाने और पदाधिकारियों को हटाने की सारी प्रक्रिया जानते हुए भी अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहा है।

chat bot
आपका साथी