Jamshedpur, Kadma Murder : तड़पा-तड़पा कर की गई थी चार लोगों की हत्या, पड़ोसियों को भी नहीं लगी थी भनक

Jamshedpur Kadma Murder यह 12 अप्रैल की खौफनाक कहानी है जब पत्नी दो पुत्रियों और शिक्षिका की दीपक ने बेहरमी से हत्या कर दी थी। बेरहमी ऐसी कि देखकर किसी की भी रूह कांप जाए। सिर पर हथौड़ी से प्रहार कर अधमरा कर दिया था। फिर...

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 09:39 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:06 AM (IST)
Jamshedpur, Kadma Murder : तड़पा-तड़पा कर की गई थी चार लोगों की हत्या, पड़ोसियों को भी नहीं लगी थी भनक
पत्नी, दो बच्चों एवं शिक्षिका की हत्या में गिरफ्तार टाटा स्टील कर्मचारी दीपक कुमार।

जमशेदपुर, जासं। झारखंड के जमशेदपुर के कदमा के तीस्ता रोड क्वार्टर में टाटा स्टील कर्मचारी ने जिस तरह से हत्या को अंजाम दिया था, इसने पूरे जिले को हिला कर रख दिया था। यह 12 अप्रैल की खौफनाक कहानी है, जब पत्नी, दो पुत्रियों और शिक्षिका की दीपक ने बेहरमी से हत्या कर दी थी। बेरहमी ऐसी कि देखकर किसी की भी रूह कांप जाए।

दो पुत्रियाें और पत्नी के सिर पर हथौड़ी से प्रहार कर आरोपित ने अधमरा कर दिया था। इसके बाद तकिया से मुंह तब तक दबाकर रखा था जब तक सबकी मौत नहीं हो गई थी। इससे भी मन नहीं मारा तो आरोपित ने शिक्षिका को मौत के घाट उतार दिया था जिसकी भनक पड़ोसियों को भी नहीं लगी थी। हत्या मामले में गिरफ्तार दीपक कुमार ने पुलिस को बताया उसके पास काफी रुपये थे। परसुडीह में माता-पिता की मौत के बाद घर की बिक्री की थी। उसके रुपये भी उसी के पास थे। उसने टेल्को निवासी मित्र रौशन के कहने पर भारी ट्रक खरीदा था जो छत्तीसगढ़ में चल रहा है। हिसाब-किताब रोशन ही रखता था, लेकिन रुपये उसे समय पर नहीं मिल पाते थे। इतने रुपये होने के बावजूद उसके पास रुपये नहीं रहते थे। आर्थिक तंगी से वह परेशान हो गया था। उसके रुपये पर रिश्तेदारों की भी निगाह रहती थी। ट्रक से उसे काफी नुकसान हुआ था। इस कारण उसने रोशन पर भी हमला किया था। इसमें कितनी सत्यता है इसका पता पुलिस लगा रही है।

ओडिशा के राउरकेला में बुलेट छुपा दिया दीपक ने

दीपक कुमार ने पुलिस को पूछताछ में बताए कि उसने हत्या की फरारी के बाद बुलेट को ओडिशा के राउरकेला में छुपा दिया था। वहां से वह गुुरुवार को धनबाद आया था। वहां सूर्य बिहार कालोनी के एक होटल में रहा। शुक्रवार को बैंक में रुपये जमा कराने गया था वहां वह पकड़ा गया। जमशेदपुर के एसएसपी एम तमिल वानन ने कहा कि बुलेट के ओडिशा में छुपाकर रखे जाने की जनकारी आरोपित ने दी है।

धनबाद से दीपक को लेकर जमशेदपुर पुलिस पहुंची, कहा सब बताएंगे

हत्या आरोपित दीपक कुमार को धनबाद से लेकर पुलिस शुक्रवार देर रात जमशेदपुर पहुंच गई। उसकी गिरफ्तारी की खबर के बाद से ही स्थानीय लोगों की भीड़ कदमा थाना में लग गई थी। यह देख पुलिस ने उसे कदमा थाना में नहीं रखा। उसे पुलिस दूसरे थाना ले गई। जहां वरीय पुलिस अधीक्षक एम तमिल वानन, सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट, मुख्यालय दो के डीएसपी कमल किशोर और कदमा थाना प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर आरोपित से पूछताछ करने में जुट गए। उसने वरीय अधिकारियों से कहा वह सबकुछ बताएगा जिसे रौशन को वह मारना चाहता था। वह ही बच गया। उसके कारण ही सबकुछ हुआ। ऐसा क्यो हुआ यह पूछे जाने पर कुछ देरी के लिए चुप्पी साध गया। खाना भी उसने नहीं खाया। फिलहाल पूछताछ जारी है। शनिवार को पुलिस मामले की जानकारी देंगी।

जितनी मेेरी बेटी और दो नातियों को तड़पा कर मारा गया, उसी तरह आरोपित को तड़पाया जाए

दीपक कुमार की गिरफ्तारी की खबर पर वीणा देवी की मां ने कहा जिस तरह मेरी बेटी और दो नातियों को तड़पा-तड़पाकर मारा गया है उसी तरह आरोपित को तड़प का दर्द होना चाहिए। उस पर कड़ी कार्रवाई हो ताकि निकट भविष्य में कोई ऐसा करने की हिम्मत नहीं करे। शिक्षिका की मां ने कहा आरोपित को फांसी की सजा हो। यही हम परिवार वालों की मांग है। पुलिस ने त्वरित गति से कार्रवाई की है, लेकिन हत्या के कारण की वास्तविकता पुलिस सामने लाएं। आरोपित को सजा मिलनी चाहिए। इस आरोपित ने कितनी बेरहमी से लोगों को मारा है। इस पर भी उसी तरह कार्रवाई हो। मौत के हर दर्द का अहसास आरोपित को होना चाहिए। इस तरह पुलिस कार्रवाई करें। प्रशासन पर भरोसा है। वीणा के भाई विनोद और आनंद ने कहा कि पुलिस हर साक्ष्य एकत्र करें ताकि उसे फांसी की सजा हो।

chat bot
आपका साथी