Jamshedpur, Jharkhand News: गोविंदपुर में कोविड केयर सेंटर बनाने की मांग पर बीडीओ से मिलेंगे मुखिया

Jamshedpur Jharkhand News कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए गोविंदपुर क्षेत्र में एक स्थायी कोविड केयर सेंटर और कोरोना जांच केंद्र बनाने की मांग उठने लगी है। गोविंदपुर क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों के मुखिया जमशेदपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी से मिलेंगे।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:49 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:49 AM (IST)
Jamshedpur, Jharkhand News: गोविंदपुर में कोविड केयर सेंटर बनाने की मांग पर बीडीओ से मिलेंगे मुखिया
गोविंदपुर क्षेत्र में पांच पंचायत के अलावा खखड़ीपाड़ा व लुआबासा भी दो पंचायत शामिल हैं।

जमशेदपुर, जासं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए गोविंदपुर क्षेत्र में एक स्थायी कोविड केयर सेंटर और कोरोना जांच केंद्र बनाने की मांग उठने लगी है। इधर, बस्तीवासियों की मांग को देखते हुए गोविंदपुर क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों के मुखिया आज मंगलवार को जमशेदपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी से मिलेंगे। साथ ही उन्हें एक ज्ञापन में सौंपेगे।

जानकारी देते हुए उप मुखिया संघ के अध्यक्ष सतवीर सिंह बग्गा ने कहा है कि गोविंदपुर क्षेत्र में पांच पंचायत के अलावा खखड़ीपाड़ा व लुआबासा भी दो पंचायत शामिल हैं जिसकी आबादी करीब 1.5 लाख है। बस्तीवासियों को कोरोना संक्रमण के बाद क्वारंटाइन सेंटर व जांच कराने को लेकर दर-दर भटकना पड़ता है। सही तरीके से जांच व क्वारंटाइन सेंटर नहीं होने से कई लोगों की मौत भी हो गई है। ऐसे में क्षेत्र में स्थायी कोविड वार्ड व जांच केंद्र बनवाने से लोगों की परेशानी दूर हो जाएगी। हालांकि प्रखंड विकास पदाधिकारी की पहल पर यहां कोविड जांच की जा रही है लेकिन वह अनियमित है। इधर पंचायत के सातो मुखिया क्वारंटाइन सेंटर के साथ कोविड जांच का स्थायी सेंटर बनाने पर अड़े हुए हैं।

उपायुक्त से मिलकर रखेंगे बात

गोविंदपुर में स्थायी कोविड केंद्र व जांच सेंटर बनवाने को लेकर क्षेत्र के सातों मुखिया जिले के उपायुक्त से भी मिलेंगे। सतवीर सिंह बग्गा ने कहा कि केंद्र बनवाने को लेकर बीडीओ से बात हुई है। उन्होंने साकारात्मक आश्वासन दिया है। उस पर भी बात नहीं बनी तो उपायुक्त से मिलने का निर्णय लिया गया है। क्षेत्र में हर हाल में स्थायी कोविड केंद्र व जांंच सेंटर बनवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी