Plasma Donation Jamshedpur: प्लाज्मा के लिए उपायुक्त ने की अपील, कोरोना से मुक्त हो चुके लोग आगे आएं

Plasma Donation Jamshedpur उपायुक्त ने लिखा है कि कोविड-19 (कोरोना) वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज में प्लाज्मा थेरेपी काफी कारगर साबित हो रहा है इसलिए कोरोना से संक्रमित होने के बाद स्वस्थ हो चुके लोग आगे आएं। कोरोना मरीजों की जान बचाएं।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:23 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:23 PM (IST)
Plasma Donation Jamshedpur: प्लाज्मा के लिए उपायुक्त ने की अपील, कोरोना से मुक्त हो चुके लोग आगे आएं
कोरोना संक्रमण से मुक्त हो चुके कोरोना वारियर अब सामने आने लगे हैं।

जमशेदपुर, जासं। Plasma Donation Jamshedpur कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच कोरोना से प्रभावित लोगों को बचाने के लिए पूर्वी सिंहभूम जिले के उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी सूरज कुमार ने एक बार फिर अपील की है।

ट्विटर हैंडल पर उपायुक्त ने लिखा है कि कोविड-19 (कोरोना) वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज में प्लाज्मा थेरेपी काफी कारगर साबित हो रहा है, इसलिए कोरोना से संक्रमित होने के बाद स्वस्थ हो चुके लोग आगे आएं। कोरोना मरीजों की जान बचाएं। हमारी कोशिश हो कि हरेक को प्लाज्मा उपलब्ध हो।

डा. विवेक केडिया समेत छह ने दिया प्लाज्मा

कोरोना संक्रमण से मुक्त हो चुके कोरोना वारियर अब सामने आने लगे हैं। मंगलवार को छह लोगों ने कोरोना पीड़ित लोगों की जीवन रक्षा के लिए कॉन्वाल्सेन्ट प्लाज्मा का दान किया। सदर अस्पताल व शहर के युवा नेत्र चिकित्सक डा. विवेक केडिया ने जहां अपना पांचवीं बार प्लाज्मा दान किया, वहीं टाटा स्टील कर्मचारी अंशु कुमार सिंन्हा ने चौथी बार तथा उमाकांत पांडेय ने तीसरी बार प्लाज्मा दान किया। इनके साथ ही ओवी अभिषेक, विक्की व मनीष ने पहली बार प्लाज्मा का दान किया। प्लाज्मा डोनर्स का उत्साह बढ़ाने के लिए जमशेदपुर ब्लड बैंक के प्रशासक संजय चौधरी, जिला प्लाज्मा डोनेशन नोडल पदाधिकारी परीक्ष्यमान उपसमाहर्ता स्मिता नागेशिया, रेडक्रॉस सोसाइटी, पूर्वी सिंहभूम के मानद सचिव विजय कुमार सिंह के साथ प्लाज्मा डोनेशन प्रभारी प्रभुनाथ सिंह उपस्थित थे। उन्होने सभी प्लाज्मा दाताओं को स्मृति चिह्न के साथ प्रमाणपत्र प्रदान किया तथा पीड़ित मानवता की सेवा के प्रति उनका आभार जताया।

chat bot
आपका साथी