Jamshedpur Gang Misdeed Case: युवती के प्रेमी के दोस्त को भेजा गया जेल, पांच की तलाश जारी

जमशेदपुर के परसूडीह इलाके में सामूिहक दुष्कर्म के मामले में युवती के प्रेमी के दोस्त को जेल भेज दिया गया है। शादी करने का झांसा देकर युवती को उसके प्रेमी ने परसुडीह के हलुदबनी बुलाया था। जहां युवती के साथ छह लोगों ने दुष्कर्म किया था।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:08 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:13 PM (IST)
Jamshedpur Gang Misdeed Case: युवती के प्रेमी के दोस्त को भेजा गया जेल, पांच की तलाश जारी
सामूहिक दुष्कर्म मामले में पांच युवकों की तलाश जारी है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र में युवती से 29 जुलाई की देर शाम को हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने युवती के प्रेमी के दोस्त लाल्टू भूमिज को सोमवार को जमशेदपुर व्यवहार न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपित सुंदरनगर के कामारडूंगरी ब्यांगबिल का निवासी है। तीन दिनों तक पूछताछ के बाद पुलिस घटना में शामिल अन्य आरोपितों की तलाश नहीं कर पाई।

उसने पुलिस को बताया कि वह घटनास्थल पर मौजूद था, लेकिन उसने दुष्कर्म नहीं किया। बताया कि अपने दोस्त के साथ वह गया था। घटनास्थल पर चार युवकों ने युवती से दुष्कर्म किया था। सभी सुंदरनगर इलाके के रहनेवाले हैं। युवती को उसके प्रेमी ने पहले बाइक से इधर-उधर घुमाया था। गौरतलब है कि शादी करने का झांसा देकर युवती को उसके प्रेमी ने परसुडीह के हलुदबनी बुलाया था। जहां सिदो-कान्हू चौक से आगे सुनसान इलाके में युवती के साथ छह लोगों ने दुष्कर्म किया था। इस मामले में युवती की शिकायत पर अर्जुन समेत पांच के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की प्राथमिकी परसुडीह थाना में दर्ज की गई है। पुलिस अदालत में युवती का बयान कलमबंद करा चुकी है।

भालूबासा में गैस एजेंसी संचालक की कार और घर पर हुई फायरिंग में दो गिरफ्तार

उधर, सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूबासा लाइन नंबर पांच में गुप्ता गैस एजेंसी के संचालक राहुल गुप्ता की कार और घर के पास 19 जुलाई की रात हुई फायरिंग मामले में सीतारामडेरा थाना की पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमें मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र डिमना रोड शिवजी कांप्लेक्स के निवासी विक्की सिंह उर्फ हरभन सिंह और सिदगोड़ा के एग्रिको के रहने वाले मनप्रीत पाल सिंह उर्फ मनप्रीत ढिल्लो शामिल है। आरोपितों के पास से तीन कारतूस, पिस्टल, मैगजीन, खोखा, दो माेबाइल, डोंगल और फायरिंग में इस्तेमाल स्कूटी को बरामद किया है। दोनों पहले भी आपराधिक मामले में जेल जा चुके है। एसएसपी एम तमिल वानन ने बताया कि राहुल गुप्ता की घर से कुछ ही दूरी पर रहने वाले एक व्यक्ति से पुरानी रंजिश है। वर्चस्व को लेकर लड़ाई है। पूर्व में दोनों दोस्त थे। पहले भी दोनों के बीच विवाद हो चुके हैं। वाहनों में तोड़फोड़ की गई थी। एक-दूसरे के खिलाफ दोनों पक्ष ने प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी। राहुल गुप्ता की कार पर फायरिंग की घटना को पुराने विवाद में ही बदले की भावना से अंजाम दिलवाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले मे आगे की जांच कर रही है इसमें शामिल और भी लोग पकड़े जाएंगे। घटना के दिन सीसीटीवी फुटेज पुलिस को हाथ लगे थे जिसमें स्कूटी सवार फायरिंग करने वाले तीन बदमाशों को देखा गया था। गौरतलब है कि राहुल गुप्ता ने फायरिंग मामले में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जय सिंह से विवाद होने की जानकारी पुलिस को दी गई थी।

chat bot
आपका साथी