Jamshedpur Founders Day : तस्वीरों में देंखे जमशेदपुर का स्थापना दिवस Picture

Jamshedpur Founders Day नवल टाटा हॉकी एकेडमी का शिलान्यास 2 मार्च 2018 को टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा और टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने किया था। एकेडमी नवल टाटा के नाम से है जिन्होंने 15 वर्षों तक भारतीय ओलंपिक संघ का नेतृत्व किया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 02:30 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 04:46 PM (IST)
Jamshedpur Founders Day : तस्वीरों में देंखे जमशेदपुर का स्थापना दिवस Picture
एकेडमी नवल टाटा के नाम से है जिन्होंने 15 वर्षों तक भारतीय ओलंपिक संघ का नेतृत्व किया।

Jamshedpur Founders Day: नवल टाटा हॉकी एकेडमी का शिलान्यास 2 मार्च 2018 को टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा और टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने किया था। एकेडमी नवल टाटा के नाम से है जिन्होंने 15 वर्षों तक भारतीय ओलंपिक संघ का नेतृत्व किया। PICTUre

नवल टाटा हॉकी एकेडमी का शिलान्यास 2 मार्च 2018 को टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा और टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने किया था।

अतिथि स्पोर्ट्स बिल्डिंग के भ्रमण करने गए। 10 एकड़ में फैले इस हॉकी एकेडमी में अंतरराष्ट्रीय सुविधा।यहां जिम, फिजिकल और मेंटल ट्रेनर, फ्लड लाइट, अंतराष्ट्रीय कोच, डायट कोच सहित आधुनिक सुविधाओं से लैस।

नवल टाटा हॉकी एकेडमी का शिलान्यास 2 मार्च 2018 को टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा और टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने किया था। इंडियन स्टील एंड वायर प्रोडक्ट के संयुक्त तत्वावधान में इसका शुभारंभ झारखंड और ओडिशाके प्रतिभावन हॉकी खिलाड़ियों को बेहतर प्रशिक्षण देना है। यह एकेडमी नवल टाटा के नाम से है जिन्होंने 15 वर्षों तक भारतीय ओलंपिक संघ का नेतृत्व किया। उनके कार्यकाल में भारत ने 3 ओलंपिक स्वर्ण पदक जीता। टाटा ट्रस्ट के चेयरमैन रतन टाटा, टाटा संस के चेयरमैन चंद्रशेखरन और एमडी टीवी नरेंद्रन पहुंचे।

chat bot
आपका साथी