Jamshedpur Crime : जमशेदपुर में फिर चोरी, सुंदरनगर में रेलवे कर्मचारी के घर को बनाया निशाना

Jamshedpur Crime कोरोना संक्रमण की रफ्तार क्या कम हुई अपराध बढ़ गए। हाल यह है कि घर से बाहर निकलना मुश्किल है। कहीं चोरी तो कहीं डकैती। कहीं सरेआम ठगी तो कहीं हत्या। हर तरफ हाहाकार है पर पुलिस चैन की बंसी बजा रही है...

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 02:03 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 02:03 PM (IST)
Jamshedpur Crime : जमशेदपुर में फिर चोरी, सुंदरनगर में रेलवे कर्मचारी के घर को बनाया निशाना
Jamshedpur Crime : जमशेदपुर में फिर चोरी, सुंदरनगर में रेलवे कर्मचारी के घर को बनाया निशाना

जमशेदपुर : शहर में लगातार चोरी की घटना हो रही है और पुलिस की कार्रवाई केवल प्राथमिकी दर्ज करने तक सीमित रह गई है। विगत 15 दिनों से शहर में चोरी हो रही है। दुकानों और घरों को निशाना बनाया जा रहा है। चोरों ने सुंदरनगर थाना क्षेत्र कृष्णानगर निवासी रेलवे कर्मचारी रामकृपाल चौधरी की बंद घर को निशाना बनाया। घर से नगद और जेवरात चुरा ले गए।

रेकी कर दिया गया घटना को अंजाम

घटना को रेकी कर सोमवार मध्यरात को अंजाम दिया गया। रेलवे कर्मचारी सोमवार रात को ही टाटा-छपरा ट्रेन से मुजफ्फरपुर के लिए स्वजनों के साथ रवाना हुए थे। मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने घटना की सूचना दी। पड़ोसी राजेश कुमार ने बताया स्कूल वैन जब उनके घर पर बच्चे को लेने पहुंची तो देखा पड़ोसी रामकृपाल चौधरी की घर का दरवाजा खुले हुए है। घर में कितने की चोरी हुई। मुजफ्फरपुर से रेलवे कर्मचारी के वापस शहर आने के बाद ही पता चल पाएगा।

चोरों को पता था मकान मालिक हैं शहर से बाहर

चोरी करने वाले को यह पता था कि घर बंद कर लोग बाहर गए हुए है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। लगातार हो रही वारदात से पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े हो रहे है। चौक-चौराहे पर चर्चा हो रही है कि सिटी पेट्रोलिंग, टाइगर मोबाइल और थाना की पेट्रोलिंग पार्टी आखिर कर क्या रही है। जुगसलाई, कदमा, बिरसानगर आजादनगर, बिष्टुपुर, बागबेड़ा समेत कई इलाके में बड़ी चोरी की घटना को चोर गिरोह अंजाम दे चुके है।

जुगसलाई चौक बाजार में चोरी करने वाले गिरोह का कोई सदस्य नहीं पकड़ा गया। हर दिन किसी ना किसी इलाके में चोरी की घटनाएं हो रही है जिससे लोग परेशान है। चोरी की सूचना दिए जाने पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर कई सवाल खड़ा करती है। कैसे क्या हुआ। यह पूछे जाते है।

chat bot
आपका साथी