Jamshedpur Crime News: कागज में जबरन लिखवाया- मैं चोर हूं, फिर मारपीट कर जख्मी किया

रविवार शाम को वह काशीडीह गोलचक्कर के पास खड़ा था। करण सचदेवा ने घर छोड़ देने की बात कहते हुए उसे साथ ले गया। कालोनी में ले जाकर मारपीट की। कागज पर रुपये बकाया होने की बात कहते हुए जबरन चोर लिखवाया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 06:04 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 06:04 PM (IST)
Jamshedpur Crime News: कागज में जबरन लिखवाया- मैं चोर हूं, फिर मारपीट कर जख्मी किया
2008 से 2016 तक करण सचदेवा की गोदाम में काम किया।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। गोलमुरी रिफ्यूजी कालोनी निवासी के युवक प्रवीण आहूजा ने करण सचदेवा पर साकची काशीडीह गोलचक्कर पर बाइक में बैठाकर रिफ्यूजी कालोनी के दसमेश भवन के पास ले जाकर मारपीट कर जख्मी करने, कागज में जबरन चोर लिखवाने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत साकची थाना में दर्ज कराई है जिसकी जांच पुलिस कर रही है। घायल युवक को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भिजवाया।

शिकायत में युवक ने करण सचदेवा, उसके भाई निखिल सचदेवा और उसके पिता पर मारपीट कर घायल किए जाने, जान से मारने की धमकी देने और थाना में शिकायत करने पर बुरे अंजाम भुगतने की चेतावनी देने का आरोप लगाया है। इधर, साकची थाना प्रभारी कुणाल कुमार ने बताया मामला पुराना विवाद का है जो आरोप लगाए गए है। उसकी जांच की जा रही है।पुलिस को युवक ने बताया वह 2008 से 2016 तक करण सचदेवा की गोदाम में काम किया। इसके बाद उसने किसी कारणवश उसने काम छोड़ दिया। रिफ्यूजी कालोनी में ही अपना राशन दुकान खोल लिया। रविवार शाम को वह काशीडीह गोलचक्कर के पास खड़ा था। करण सचदेवा ने घर छोड़ देने की बात कहते हुए उसे साथ ले गया। कालोनी में ले जाकर मारपीट की। कागज पर रुपये बकाया होने की बात कहते हुए जबरन चोर लिखवाया। मोबाइल छीन ली। वहीं दूसरी ओर करण सचदेवा ने युवक के खिलाफ गोलमुरी थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी