Jamshedpur Crime Dairy : मानगो के उलीडीह मेंं प्रतिबंधित मांस की खरीद-बिक्री मामले में चार पर प्राथमिकी

Jamshedpur Crime Dairy जमशेदपुर के मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र में टेम्पो पर प्रतिबंधित मांस लेकर शुक्रवार को चार लोग जा रहे थे। दो लोगों को मांस के साथ डिमना रोड आस्था स्पेस टाउन के पास हिंदुवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने घेराबंदी कर पकड़ लिया।

Rakesh RanjanSat, 25 Sep 2021 04:53 PM (IST)
यहां पढें झारखंड के जमशेदपुर में अपराध की छोटी बडी खबरें।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर । जमशेदपुर के मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र में टेम्पो पर प्रतिबंधित मांस लेकर शुक्रवार को चार लोग जा रहे थे। दो लोगों को मांस के साथ डिमना रोड आस्था स्पेस टाउन के पास हिंदुवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने घेराबंदी कर पकड़ लिया था जबकि दो भागने में सफल रहे थे।

पकड़े गए आरोपितों को उलीडीह थाना को सौंप दिया गया था। पूछताछ में अपना नाम जीशान अली और वाहिद अंसारी बताया। इस मामले में सहायक अवर निरीक्षक जयकांत मरांडी की शिकायत पर जीशान अंसारी, वाहिद अंसारी, डब्बू और अमजद के खिलाफ उलीडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

कदमा बागे बस्ती में हुई मारपीट मामले में प्राथमिकी

कदमा मरीन ड्राइव बागे बस्ती में शुक्रवार को पड़ोसियों के बीच हुई मारपीट की घटना में गर्भवती महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हाे गए थे। इस मामले में मंगला देवी की शिकायत पर मदन लोहरा, अभिमन्युु सिंह, रवि लोहार, राज किशोर लोहरा, पूजा लोहरा, अमृता, केश्वती लोहरा, वीणा और घरगाजे सिंह सरदार के खिलाफ जानलेवा हमला कर जख्मी किए जाने की प्राथमिकी कदमा थाना में दर्ज की गई है। अभिषेक लोहार के घर सामने चावल पर पैर रख देने को लेकर हुए विवाद में मारपीट की घटना हुई थी।

बिरसानगर से नाबालिग का अपहरण

बिरसानगर थाना क्षेत्र से एक नाबालिग का बहला-फुसलाकर अपहरण कर लिया गया। मामले में उसके पिता की शिकायत पर अनूप टोपनो, जीतू टोपनो, अभिषेक टोपनो और एक अज्ञात के खिलाफ नाबालिग के अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी बिरसानगर थाना में दर्ज की गई है।

मानगो के एमजीएम में अवैध शराब अड्डे ध्वस्त, शराब बरामद

मानगो के एमजीएम थाना क्षेत्र छोटाबांकी डैम के पास उत्पाद विभाग ने छापामारी कर दो शराब अड्डों को ध्वस्त कर दिया। यहां शराब का निर्माण होता था और शराब की खरीद-बिक्री होती थी। अड्डे से 150 लीटर महुवा शराब बरामद किए गए है। विभाग की कार्रवाई से पहले ही अड्डे का संचालन करने वाले भाग निकले।

बिष्टुपुर में जमीन विवाद को लेकर मारपीट

बिष्टुपुर थाना क्षेत्र जीएसटी भवन जमीन विवाद को लेकर दर्शन सिंह और नवतेश सिंह के बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाते हुए शिकायत करने बिष्टुपुर थाना पहुंचे। नवतेश सिंह की जीएसटी भवन के पास दकान है। दर्शन सिंह ने उनकी दुकान की लाइट काट दी। शनिवार सुबह दुुकान खोलने पहुंचे तो दर्शन सिंह, उसके पुत्र और पत्नी ने मारपीट की। पिस्तौल की बट से सिर पर हमला किया। गले से चेन खींच ली। वहीं दर्शन सिंह ने भी नवतेश सिंह पर मारपीट करने का आरोप लगाया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.