Jamshedpur News: केंद्रीय शांति समिति जमशेदपुर ने बीपीएससी में सफल होने पर आमिर हुसैन को दी बधाई

केंद्रीय शांति समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने बीपीएससी की परीक्षा में सफल हुए आमिर हुसैन को बधाई दी। मुख्तार आलम खान ने बताया कि जमशेदपुर में पदस्थापित पूर्व डीएसपी आमिश हुसैन के पुत्र आमिर हुसैन बीपीएससी की परीक्षा में सफल हो गए हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 05:44 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 10:11 PM (IST)
Jamshedpur News: केंद्रीय शांति समिति जमशेदपुर ने बीपीएससी में सफल होने पर आमिर हुसैन को दी बधाई
आमिर हुसैन को बधाइ देते केंद्रीय शांति समिति के प्रतिनिधि।

जमशेदपुर, जासं। केंद्रीय शांति समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने बीपीएससी की परीक्षा में सफल हुए आमिर हुसैन को बधाई दी है। इस संबंध में जानकारी देते हुए आजादनगर शांति समिति के सदस्य मुख्तार आलम खान ने बताया कि केंद्रीय शांति समिति के सदस्यों को जानकारी हुई कि जमशेदपुर में पदस्थापित पूर्व डीएसपी आमिश हुसैन के पुत्र आमिर हुसैन बीपीएससी की परीक्षा में सफल हो गए हैं।

इस पर निर्णय लिया गया कि बीपीएससी में सफल अभ्यर्थी आमिर हुसैन को बधाई दी जाए। इसके बाद एक विशेष प्रतिनिधिमंडल जिसका नेतृत्व समाजसेवी एवं केंद्रीय शांति समिति के सदस्य आसिफ महमूद ने किया। इस अवसर पर मुख्यरूप से राबिया एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसायटी के चेयरमैन जावेद अख्तर खान, आजादनगर थाना शांति समिति के सचिव मुख्तार आलम खान, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रियाजुद्दीन खान, टाटा स्पोर्ट्स के हसन इमाम मलिक, अधिवक्ता हामिद रजा खान, अजीज हुसैन ने आमिर को उनकी सफलता के लिए बधाई दी।

सीआे बने हैं आमिर

जानकारी हो कि आमिर हुसैन ने बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा आयोजित परीक्षा में 464 रैंक प्राप्त कर अंचलाधिकारी के पद पर सफलता प्राप्त की है। शांति समिति के प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि आमिर ने सफलता हासिल कर आजादनगर, मानगो का जमशेदपुर समेत राज्य में नाम रोशन किया है। इसके कारण पूरे शहर में खुशी का माहौल है। उनकी इस उपलब्धि के उपलक्ष्य में करीम सिटी कॉलेज के सचिव डॉ मोहम्मद जकरिया, अफसर अहमद, वरिष्ठ पत्रकार शाकिर अजीमाबादी, डॉ निधि श्रीवास्तव, डीसी धर, डॉक्टर अब्दुल वाहिद खान ने भी उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी हैं। आजादनगर शांति समिति के महासचिव मुख्तार आलम खान ने बताया कि केंद्रीय शांति समिति के प्रतिनिधिमंडल ने जमशेदपुर के पूर्व डीएसपी आमिर हुसैन के जवाहरनगर रोड नंबर 17 के पास स्थित बारी कॉलोनी स्थित आवास पर जाकर उनके पुत्र आमिर हुसैन को फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर शहरवासियों का बधाई का तांता उनके आवास पर लगा रहा।

chat bot
आपका साथी