IRCTC Job : आइआरसीटीसी ने निकाली बहाली, 67000 रुपए तक पा सकते हैं वेतन

IRCTC Recruitment 2021 Indian Railway Catering and Tourism Corporation यानि आइआरसीटीसी ने ग्रुप जनरल मैनेजर पद के लिए बहाली निकाली है। बहाली की अंतिम तिथि आज ही है। ऐसे में देर ना करें और पूरी जानकारी लेकर जल्द ही आवेदन कर दें।

By Jitendra SinghEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 06:00 AM (IST)
IRCTC Job : आइआरसीटीसी ने निकाली बहाली, 67000 रुपए तक पा सकते हैं वेतन
आइआरसीटीसी ने निकाली बहाली, 67000 रुपए तक पा सकते हैं वेतन

जमशेदपुर, जासं। Indian Railway Catering and Tourism Corporation (आइआरसीटीसी) ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर एक ग्रुप जनरल मैनेजर की बहाली के लिए नोटिस पोस्ट की है। इस पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीद वेबसाइट पर दिए गए लिंक पर क्लिक करके कर आवेदन कर सकते हैं।

आज तक ही आवेदन करने की अंतिम तिथि

आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 अक्टूबर है। इस पद में भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 55 वर्ष है। उम्मीदवारों को आइटी कार्य का अनुभव होना चाहिए, साथ आइटी कार्य को किसी प्रमुख कंपनी में कर रहे हैं। भारतीय रेलवे के वाणिज्यिक विभाग में अनुभव वाले अधिकारियों को उनके वर्षों के अनुभव की संख्या और आवश्यक विशिष्ट क्षेत्रों में उनके अनुभव की प्रकृति के आधार पर वरीयता दी जाएगी।

शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को बोर्ड के वेतन दिशानिर्देशों के अनुसार भुगतान किया जाएगा। नोटिस के अनुसार शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को 37400 रुपये से 67000 रुपये प्रति माह के बीच भुगतान किया जाएगा। उम्मीदवारों को एक साक्षात्कार या अन्य प्रक्रिया के माध्यम से शामिल करने के लिए चुना जाएगा। हालांकि, यह प्रतिनियुक्ति प्रक्रिया पर आधारित होगा। ध्यान रहे, आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 अक्टूबर तक ही है। ऐसे में अगर आप योग्यता रखते हैं तो बिना देर किए आवेदन कर दें। 

इस तरह करें आवेदन  इस पद पर आवेदन के लिए आधिकारिक वेबसाइट (आईआरसीटीसी) पर जाएं। इसके बाद “Recruitment” और “HR & Careers” पर क्लिक करें। ड्रॉप-डाउन मेनू से “Deputation” चुनें। इसके बाद “Filling up (01) One Group General Manager (E8) Post on Deputation Basis in IRCTC.” का चयन करें। नौकरी के विवरण को ध्यान से पढ़ें, और यदि आप योग्य हैं तो आवेदन पत्र का प्रिंट आउट लें। रिक्त स्थान को ध्यान से भरें। उम्मीदवार शामिल प्रारूप में अपने आवेदन की स्कैन की हुई प्रति, विधिवत भरी हुई deputation@irctc.com पर अग्रिम रूप से भेज सकते हैं, ताकि यह 11 अक्टूबर 2021 तक पास पहुंच जाए।

chat bot
आपका साथी