IRCTC लेकर आया खास आफर, हवाई यात्रा पर 50 लाख रुपये का मिलेगा बीमा मुफ्त, ऐसे उठा सकते हैं लाभ

IRCTC special offer इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। जिसके तहत किसी भी क्लास की हवाई यात्रा की बुकिंग पर आईआरसीटीसी 50 लाख रुपये तक का बीमा दे रहा है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:46 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:32 AM (IST)
IRCTC लेकर आया खास आफर, हवाई यात्रा पर 50 लाख रुपये का मिलेगा बीमा मुफ्त, ऐसे उठा सकते हैं लाभ
आईआरसीटीसी रक्षा क्षेत्र में कार्यरत देश के जवानों को यात्रा किराया पर स्पेशल ऑफर दे रही है।

जमशेदपुर,जासं। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। जिसके तहत किसी भी क्लास की हवाई यात्रा की बुकिंग पर आईआरसीटीसी 50 लाख रुपये तक का बीमा दे रहा है।

देश में कोरोना महामारी अपने चरम पर है और अधिकतर वैसे लोग अब घर लौट रहे हैं जो दूसरे शहरों में काम करते हैं। ऐसे में हवाई सेवा को सबसे सुरक्षित माध्यम माना जा रहा है। इसमें समय की भी बचत होती है और प्रोटोकॉल का पालन कर संक्रमण से भी बचाव होता है। ऐसे में अधिकतर कंपनियां अधिक से अधिक ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के आकर्षक ऑफर दे रही है। आईआरसीटीसी के नए ऑफर के तहत यदि कोई भी यात्री इनकी वेबसाइट से किसी भी शहर के लिए हवाई यात्रा के लिए टिकट की बुकिंग करता है तो कंपनी उन्हें 50 लाख रुपये का यात्रा बीमा मुफ्त में देगी। इसके अलावा कंपनी कंपनी अपने ग्राहकों को कई तरह से अन्य सुविधा भी देने की घोषणा की है।

ये भी मिलेंगे फायदे

आईआरसीटीसी के वेबसाइट या एप से हवाई टिकट की बुकिंग पर कंपनी सभी यात्रियों से 50 रुपये कंवेनियंस चार्ज करती है। ग्राहकों को कंपनी 50 से अधिक पेमेंट मोड से यात्रा किराया भुगतान करने की सुविधाएं दे रही है। इसके अलावा कंपनी ने दावा किया है कि वह किसी तरह की कोई अन्य अतिरिक्त शुल्क या हिडेन चार्ज नहीं ले रही है। जबकि दूसरी साइट प्रति टिकट 200 रुपये प्रोसेसिंग चार्ज वसूलती है।

इन लोगों को मिलेगा स्पेशल यात्रा किराया ऑफर

आईआरसीटीसी रक्षा क्षेत्र में कार्यरत देश के जवानों को यात्रा किराया पर स्पेशल ऑफर दे रही है। इसके अलावा कंपनी अलग-अलग शहरों के लिए टिकट बुकिंग सहित क्रेडिट सेल, सुपर सेवर, री-शिड्यूलिंग और आसान रिफंड जैसी सुविधाएं भी दे रही है।

chat bot
आपका साथी