Infosys Job : इंफोसिस ने विभिन्न पदों के लिए निकाली बहाली, आप भी कर दें आवेदन

Infosys Recruitment कोरोना की रफ्तार कम होने के साथ आइटी कंपनियों में नौकरी पाने की रफ्तार तेज हो गई है। टीसीएस के बाद अब इंफोसिस ने भी विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। अगर आप भी योग्य हैं तो जल्द आवेदन कर दें...

Jitendra SinghMon, 27 Sep 2021 05:04 PM (IST)
Infosys Job : इंफोसिस ने विभिन्न पदों के लिए निकाली बहाली, आप भी कर दें आवेदन

जमशेदपुर, जासं। विश्व की सबसे प्रतिष्ठित आइटी कंपनी इंफोसिस ने भारत के कई स्थानों पर विभिन्न पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। इसमें से अधिकांश का कार्यक्षेत्र बेंगलुरू है। यह कंपनी वर्तमान में आरपीए डेवलपर/सलाहकार, प्रमुख वास्तुकार, और विशेषज्ञ प्रोग्रामर-जावा माइक्रोसर्विसेज पद पर नियुक्तियों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन करने को कहा है।

इंफोसिस के वेबसाइट पर सारी जानकारी उपलब्ध है। उम्मीदवार आईटी प्रमुख की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इंफोसिस में नौकरी की रिक्तियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने का आधिकारिक लिंक https://www.infosys.com/careers/apply.html है। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को कंपनी के साथ पीडीएफ या वर्ड फॉर्मेट में रिज्यूम साझा करना होगा। उम्मीदवारों की आयु 20 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

इन पदों के लिए मांगा गया है आवेदन

1. स्पेशलिस्ट इन प्रोग्रामर-मीन/मर्न : Specialist Programmer-MEAN/MERN के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को कई कंप्यूटर भाषाओं जैसे एंगुलर जेएस, एचटीएमएल, सीएसएस और जावास्क्रिप्ट का कार्य आना चाहिए। बेंगलुरू से बाहर के आवेदक को इस पद पर प्राथमिकता मिलेगी।

2. स्पेशलिस्ट इन प्रोग्रामर-जावा माइक्रोसर्विसेज : -जावा माइक्रोसर्विसेज : इंफोसिस बैंगलोर लोकेशन के लिए स्पेशलिस्ट इन प्रोग्रामर-जावा माइक्रोसर्विसेज पद के लिए भी आवेदन आमंत्रित किया है। उम्मीदवार को जावा भाषा और हाइबरनेट कास्ट का ज्ञान होना चाहिए। इस पद को लेकर कंपनी तरह के एलाउंस भी देगी।

3. स्पेशलिस्ट इन प्रोग्रामर-बिगडाटा : स्पेशलिस्ट प्रोग्रामर-बिगडाटा पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को बिग डेटा, स्पार्क ओपन-सोर्स और स्केल के बारे में ज्ञान होना चाहिए। इंफोसिस के लिए यह पद बेंगलुरू क्षेत्र के लिए रिक्त है।

इंफोसिस कर चुकी पहले ही 26 हजार फ्रेशर्स को नौकरी देने का एलान

इंफोसिस ने वित्तीय वर्ष 2021-22 में पहले ही 26 हजार फ्रेशर्स को नौकरी देने का एलान कर चुकी है। इससे युवाओं को एक अच्छा मौका हाथ लगेगा। कंपनी इसी घोषणा के तहत एक-एक कर नियुक्ति प्रक्रियाओं के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित कर रही है। वर्तमान में निकाला गया आवेदन इसी भर्ती प्रक्रिया का एक हिस्सा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.