Train Running Status Today: टाटनगर से गुजरनेवाली ये तीन ट्रेन गुरुवार को चल रही है विलंब से, यहां देखें सूची

Train Running Status Today साउथ बिहार स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 10:30 AM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 10:30 AM (IST)
Train Running Status Today: टाटनगर से गुजरनेवाली ये तीन ट्रेन गुरुवार को चल रही है विलंब से, यहां देखें सूची
टाटानगर से होकर गुजरनेवाली देर से चल रही ट्रेनों की जानकारी।

जमशेदपुर, जासं। टाटानगर रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली तीन ट्रेन गुरुवार को अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। इसमें एक ट्रेन दो घंटा 25 मिनट विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली ये ट्रेन है चक्रधरपुर से चलकर टाटानगर को आने वाली 68010 चक्रधरपुर टाटा पैसेंजर।

इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह सात बजकर 25 मिनट पर है जबकि यह ट्रेन सुबह नौ बजकर 50 मिनट पर टाटानगर पहुंची। इसके अलावा हबीबगंज से चलकर सांतरागाछी को जाने वाली 02157 सांतरागाछी साप्ताहिक हमसफर स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से 41 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 11 बजकर 35 मिनट के बजाए अब दोपहर 12 बजकर 16 मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर जंक्शन होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 साउथ बिहार स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है।

ये ट्रेन भी पहुंची लेट

इससे पहले अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02833 हावड़ा कोविड 19 सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन भी तीन मिनट विलंब से पहुंची लेकिन 11 मिनट देर से रवाना हुई। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 20 मिनट है लेकिन यह ट्रेन नौ बजकर 23 मिनट पर पहुंची। जबकि इसके रवाना होने का निर्धारित समय सुबह साढ़े नौ बजे है जबकि यह ट्रेन नौ बजकर 41 मिनट पर रवाना हुई।

ये दो ट्रेन होगी रद

टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली दो जोड़ी ट्रेन अब भी रद है। इनमें बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर जो सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर आती थी। यात्रियों की संख्या कम होने के कारण इस ट्रेन को बंद रखा गया है। वहीं, भुवनेश्वर से चलकर नई दिल्ली को जाने वाली 02833 नई दिल्ली कोविड 19 वातानुकूलित स्पेशल ट्रेन को भी कोविड 19 का संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए बंद रखी गई है। यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 55 मिनट पर आती थी।

chat bot
आपका साथी