Train Running Status Today: झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो 26 मिनट है लेट

कोविड 19 का संक्रमण कम होने के बाद झारखंड के टाटनगर से हर दिन 22 जोड़ी ट्रेनों का संचालन हो रहा है। बुधवार को यहां से गुजरने वाली पांच ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। यहां देखें देर से चल रही ट्रेनों की सूची।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:38 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:38 AM (IST)
Train Running Status Today: झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो 26 मिनट है लेट
हावड़ा एसी दुरंतो स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। दक्षिण- पूर्व रेलवे में टाटानगर रेलवे स्टेशन की गिनती महत्वपूर्ण स्टेशनों में होती है। कोविड 19 के बाद संक्रमण कम होने के बाद यहां से हर दिन 22 जोड़ी ट्रेनों का संचालन हो रहा है। बुधवार को यहां से गुजरने वाली पांच ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर। यह अपने निर्धारित समय से 26 मिनट विलंब से चल रही है।

अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 36 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा आनंद विहार से चलकर सांतरागाछी को जाने वाली 02586 सांतरागाछी साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से पांच मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर 12 बजकर 15 मिनट के बजाए 12 बजकर 20 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। वहीं, टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02518 इस्पात सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 10 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 45 मिनट के बजाए एक बजकर 55 मिनट पर टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या चार पर आने की संभावना है। वहीं, मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल से चलकर कामाख्या जंक्शन को जाने वाली 02255 कामाख्या कर्मभूमि सुपरफास्ट विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से सात मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 38 मिनट के बजाए दो बजकर 45 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

दुरंतो स्पेशल भी चल रही है लेट

वहीं, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02095 हावड़ा एसी दुरंतो स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 10 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए चार बजकर 25 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा छह बजे के बजाए छह बजकर 25 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी