Indian Railways, IRCTC :टाटानगर से गुजरनेवाली ये पांच ट्रेनें चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो 46 मिनट है लेट, देखें लिस्ट

नई दिल्ली से चलकर पुरी को जाने वाली 02802 पुरुषोत्तम सुपरफास्ट विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से छह मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम आठ बजे के बजाए आठ बजकर छह मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 01:58 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 01:58 PM (IST)
Indian Railways, IRCTC :टाटानगर से गुजरनेवाली ये पांच ट्रेनें चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो 46 मिनट है लेट, देखें लिस्ट
टाटानगर से गुजरने वाली पांच ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। दक्षिण- पूर्व रेलवे में टाटानगर रेलवे स्टेशन का नाम महत्वपूर्ण स्टेशनों में गिना जाता है। यहां से हर दिन 30 जोड़ी ट्रेनों का आवागमन होता है। सोमवार को यहां से गुजरने वाली पांच ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02518 इस्पात सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन।

यह अपने निर्धारित समय से 29 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 45 मिनट के बजाए दो बजकर 14 मिनट पर पहुंचने की संभावना है। वहीं, बदाम पहाड़ से चलकर टाटानगर को आने वाली 78032 बदाम पहाड़ टाटानगर डेमू अपने निर्धारित समय से चार मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 40 मिनट के बजाए दो बजकर 44 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। वहीं, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02469 हावड़ा साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 46 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 15 मिनट के बजाए शाम चार बजकर एक मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी।

ये ट्रेनें भी चल रहीं लेट

वहीं, नई दिल्ली से चलकर पुरी को जाने वाली 02802 पुरुषोत्तम सुपरफास्ट विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से छह मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम आठ बजे के बजाए आठ बजकर छह मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। वहीं, इससे पहले अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02833 हावड़ा सुपरफास्ट विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से 51 मिनट विलंब से टाटानगर पहुंची। इस ट्रेन के टाटानगर पहुंचने का निर्धारित समय सुबह नौ बजकर 20 मिनट पर है जबकि यह ट्रेन 10 बजकर 11 मिनट पर पहुंची।

chat bot
आपका साथी