Indian Railways, IRCTC : टाटानगर से गुजरनेवाली ये पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो 50 मिनट है लेट

Indian Railways Train Running Status बारिश के कारण हावड़ा और टिकियापाड़ा क्षेत्र के रेलवे ट्रैक में पानी भर गया है जिसका असर ट्रेनों के आवागमन पर पड़ रहा है। कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:43 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:43 AM (IST)
Indian Railways, IRCTC : टाटानगर से गुजरनेवाली ये पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो 50 मिनट है लेट
टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली पांच ट्रेन विलंब से चल रही है।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। देश भर के विभिन्न हिस्सों में तेज बारिश हो रही है। जिसके कारण कई स्थानों पर मिट्टी का कटाव हो गया है। बारिश के कारण हावड़ा और टिकियापाड़ा क्षेत्र के रेलवे ट्रैक में पानी भर गया है जिसका असर ट्रेनों के आवागमन पर पड़ रहा है। कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। टाटानगर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली पांच ट्रेन रविवार को अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है हटिया से चलकर टाटानगर टाटानगर को आने वाली 58662 हटिया टाटा पैसेंजर अपने निर्धारित समय से 20 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह साढ़े 10 बजे के बजाए 10 बजकर 50 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी। वहीं, नई दिल्ली से चलक भुवनेश्वर को जाने वाली 02824 भुवनेश्वर एसी विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से 50 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 40 मिनट के बजाए 11 बजकर 30 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा टिकियापाड़ा से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02518 इस्पात सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से पांच मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 45 मिनट के बजाए एक बजकर 50 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। जबकि साईनगर से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02593 हावड़ा साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 16 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर सवा तीन बजे के बजाए तीन बजकर 20 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

ये ट्रेनें भी चल रही लेट

इसके अलावा पुणे से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02221 हावड़ा एसी दुरंतो स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से दो मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए चार बजकर 17 मिनट पर टाटानगर पहुंचे। वहीं, दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा छह बजे के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी