Indian Railways: मंगलवार को टाटनगर से गुजरनेवाली ये पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन है 38 मिनट है लेट

Indian Railways.हावड़ा से मुंबई और पुरी से नई दिल्ली के बीच टाटानगर सबसे महत्वपूर्ण स्टेशनों में से एक है। यहां से हर दिन 24 जोड्री दैनिक व साप्ताहिक ट्रेनों का परिचालन हो रहा है। मंगलवार को टाटानगर से होकर गुजरने वाली पांच ट्रेन विलंब से चल रही है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:55 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:55 AM (IST)
Indian Railways: मंगलवार को टाटनगर से गुजरनेवाली ये पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन है 38 मिनट है लेट
झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की अद्यतन जानकारी।

जमशेदपुर, जासं। हावड़ा से मुंबई और पुरी से नई दिल्ली के बीच टाटानगर सबसे महत्वपूर्ण स्टेशनों में से एक है। यहां से हर दिन 24 जोड्री दैनिक व साप्ताहिक ट्रेनों का परिचालन हो रहा है। मंगलवार को टाटानगर से होकर गुजरने वाली पांच ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है।

विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है चक्रधरपुर से चलकर टाटानगर को आने वाली 68010 चक्रधरपुर टाटा मेमो अपने निर्धारित समय से 35 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह सात बजकर 25 मिनट के बजाए आठ बजे पहुंचेगी। वहीं, बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर भी 10 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 20 मिनट पर टाटानगर स्टेशन पहुंचने की संभावना है। वहीं, न्यू तिनसुकिया से ताम्बरम को जाने वाली 05930 ताम्बरम स्पेशल भी 31 मिनट विलंब से चल रही है। यह ट्रेन दोपहर दो बजकर 50 मिनट के बजाए अब तीन बजकर 21 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

ये ट्रेनें भी चल रही है देर से

इसके अलावे हुजूर साहेब नांदेड से चलकर सांतरागाछी को जाने वाली सांतरागाछी साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल आठ मिनट विलंब से चल रही है। यह ट्रेन अब दोपहर सवा तीन बजे के बजाए अब तीन बजकर 23 मिनट पर आने की संभावना है। इसके अलावे राजेंद्र नगर टर्मिनल से चलकर भाया टाटानगर होते हुए दुर्ग को जाने वाली 03288 साउथ बिहार फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन चार मिनट विलंब से सात बजकर 34 मिनट पर टाटानगर पहुंची। जबकि इस ट्रेन के पहुंचने का निर्धारित समय सुबह साढ़े सात बजे है। वहीं, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02259 नई दिल्ली प्रीमियम स्पेश ल भी तीन मिनट विलंब से अब सुबह सवा आठ बजे के बजाए आठ बजकर 18 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी