Indian Railways, IRCTC: हावड़ा से हैदराबाद के लिए 18 अप्रैल चलेगी स्पेशल ट्रेन, जानिए किन स्टेशनों पर होगा ठहराव

Howrah- Hyderabad Special Train हावड़ा से हैदराबाद के लिए दैनिक स्पेशल ट्रेन 18 अप्रैल से शुरू हो रही है। हालांकि इस ट्रेन का फेरा फिलहाल दो मई तक के लिए ही किया गया है। यात्रियों की संख्या को देखते हुए इस फेरों को बढ़ाया जा सकता है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:16 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:40 PM (IST)
Indian Railways, IRCTC: हावड़ा से हैदराबाद के लिए 18 अप्रैल चलेगी स्पेशल ट्रेन, जानिए किन स्टेशनों पर होगा ठहराव
हावड़ा से हैदराबाद के लिए स्पेशल ट्रेन का संचालन शुरू किया जा रहा है।

जमशेदपुर, जासं। Indian Railways, IRCTC यात्रियों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए दक्षिण- पूर्व रेलवे कोविड 19 अवधि से पहले संचालित ट्रेनों का धीरे-धीरे फिर से परिचालन शुरू कर रही है। नए आदेश के तहत हावड़ा से हैदराबाद के लिए स्पेशल ट्रेन का संचालन शुरू किया जा रहा है।

08645 हावड़ा से हैदराबाद के लिए दैनिक स्पेशल ट्रेन 18 अप्रैल से शुरू हो रही है। हालांकि, इस ट्रेन का फेरा फिलहाल दो मई तक के लिए ही किया गया है। यात्रियों की संख्या को देखते हुए इस फेरों को बढ़ाया जा सकता है। हावड़ा से यह ट्रेन सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर रवाना होगी और दूसरे दिन शाम पांच बजकर 30 मिनट पर हैदराबाद पहुंचेगी। जबकि 08646 डाउन ट्रेन 30 अप्रैल तक हर दिन सुबह आठ बजे हैदराबाद से रवाना होगी और दूसरे दिन दोपहर में दो बजकर 40 मिनट पर हावड़ा पहुंचेगी।

इन स्टेशनों पर होगा ठहराव

यह ट्रेन खड़गपुर, बेल्दा, जलेश्वर, रुपसा, बालेश्वर, सोरो, भद्रक, वैर्तणी रोड, जाजपुर, क्योंझर रोड, धनमंडल, कटक, बारंग, भुवनेश्वर, खुर्दा रोड, नीरकरपुर, कालुपारा घाट, बालूगांव, खल्लीकोट, चतरपुर, ब्रह्मपुर, इच्छापुर, सोमपेटा, पलासा, नौपाड़ा, सिरकाकुलम रोड, छिपुरुपल्ली, विजयनगरम, कोट्टावलासा, विशाखापट्टनम, अन्नवरम, पीतमपुरम, समालकोट, द्वारापुड़ी, राजमुंदरी, निदादावोलु, ताडेपल्लीगुडम, एलुरु, विजयवाड़ा, खम्मम, महबूबबाद, वारंगल, काजीपेट, जांगों, अलार, भोंगिर और सिकंदराबाद स्टेशनों पर रुकेगी। इसके अलावे डाउन ट्रेन मचेदा और अप लाइन में केंदरापाड़ा और सांतरागाछी में रुकेगी।

इन नियमों का करना होगा पालन

दक्षिण- पूर्व रेलवे ने इस ट्रेन पर यात्रा करने वाले सभी यात्रियों से अपील की है कि वे कोविड 19 के लिए जारी सेफ्टी गाइडलाइन का पालन करेंगे। साथ ही यात्रा के दौरान मास्क पहनने और शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी