Indian Railways, IRCTC: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो 59 मिनट है लेट

Indian Railways IRCTC आपने रेल यात्री योजना बना रखी है तो आपके लिए जरूरी खबर है। घर से निकलने से पहले देर से चल रही ट्रेनों की सूची देख लें ताकि स्टेशन पहुंचकर बेवजह इंतजार में बैठना नहीं पडे। यह रही देर से चल रही ट्रेनों की सूची।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 11:05 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 11:05 AM (IST)
Indian Railways, IRCTC: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये पांच ट्रेन चल रही है विलंब से, यह ट्रेन तो 59 मिनट है लेट
झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की लेटेस्ट जानकारी।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। दक्षिण पूर्व रेलवे में टाटानगर रेलवे स्टेशन महत्वपूर्ण स्टेशनों में से एक है। हावड़ा से मुंबई और पुरी से नई दिल्ली रूट में यह सबसे महत्वपूर्ण स्टेशन है। यहां से हर दिन 25 से 30 ट्रेनों की आवाजाही होती है। गुरुवार को यहां से गुजरने वाली पांच ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है नई दिल्ली से चलकर भुवनेश्वर को जाने वाली 02824 भुवनेश्वर राजधानी स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से चार मिनट विलंब से चल रही है।

अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 40 मिनट के बजाए 10 बजकर 44 मिनट पर पहुंचने की संभावना है। वहीं, बड़बिल से चलकर टाटानगर को जाने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर अपने निर्धारित समय से 59 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 11 बजकर नौ मिनट पर आने की संभावना है। वहीं, हबीबगंज से चलकर सांतरागाछी को जाने वाली 02157 सांतरागाछी साप्ताहिक हमसफर विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 11 बजकर 35 मिनट के बजाए 11 बजकर 44 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। ये ट्रेनें भी चल रही लेट

वहीं, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02095 हावड़ा वातानुकूलित दुरंतो विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से 13 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम सवा चार बजे के बजाए चार बजकर 28 मिनट पर पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी