Indian Railways, IRCTC: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये पांच ट्रेन चल रही है विलंब से

Indian Railways Late Running Train LIST आपने रेल यात्रा की योजना बनी रखी है तो आपके लिए काम की खबर है। झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली पांच ट्रेनें रविवार को देर से चल रही हैं। आपके लिए बेहतर होगा कि घर से निकलने से पहले सूची देख लें।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:27 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:27 AM (IST)
Indian Railways, IRCTC: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, ये पांच ट्रेन चल रही है विलंब से
झारखंड के टाटानगर से गुजरनेवाली ट्रेनों की अद्यतन जानकारी।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। दक्षिण- पूर्व रेल क्षेत्र में टाटानगर रेलवे स्टेशन हावड़ा-मुंबई और नई दिल्ली-पुरी मार्ग में सबसे महत्वपूर्ण स्टेशन है। यहां से हर दिन 25 से 30 ट्रेनों की आवाजाही होती है। रविवार को यहां से गुजरने वाली पांच ट्रेन अपने निर्धारित समय से विलंब से चल रही है। विलंब से चलने वाली पहली ट्रेन है बड़बिल से चलकर टाटानगर को आने वाली 58104 बड़बिल टाटा पैसेंजर अपने निर्धारित समय से 30 मिनट विलंब से चल रही है।

अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 10 मिनट के बजाए 10 बजकर 40 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। वहीं, हटिया से चलकर टाटानगर को आने वाली 08602 टाटानगर एक्सप्रेस स्पेशल भी अपने निर्धारित समय से 15 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन सुबह 10 बजकर 30 मिनट के बजाए 10 बजकर 45 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है। वहीं, टिटलागढ़ से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02518 इस्पात सुपरफास्ट विशेष ट्रेन अपने निर्धारित समय से सात मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर एक बजकर 45 मिनट के बजाए एक बजकर 52 मिनट पर टाटानगर पहुंचने की संभावना है।

ये ट्रेनें भी चल रहीं लेट

इसके अलावा साईनगर शिरडी से चलकर हावड़ा को जाने वाली 02593 हावड़ा साप्ताहिक सुपरफास्ट विशेष किराया स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित समय से 17 मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन दोपहर तीन बजकर 25 मिनट के बजाए तीन बजकर 42 मिनट पर पहुंचने की संभावना है। वहीं, दुर्ग से चलकर भाया टाटानगर होते हुए राजेंद्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन भी अपने निर्धारित समय से नौ मिनट विलंब से चल रही है। अब यह ट्रेन शाम छह बजकर 15 मिनट के बजाए छह बजकर 24 मिनट पर टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर आने की संभावना है। यह टाटानगर से पटना के बीच महत्वपूर्ण ट्रेन है।

chat bot
आपका साथी