Indian Railways : मेंस कांग्रेस ने डीआरएम को सौपा पत्र, की ये मांग

Indian Railways दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस ने कोरोना के दूसरे वेब से रेलकर्मियों के बचाव के लिए मंडल रेल प्रबंधक वीके साहू से चक्रधरपुर जाकर मुलाकात की और उन्हें एक मांगपत्र सौंपा। जानिए क्या-क्या रखी है मेंस रेलवे कांग्रेस ने मांंग।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 08:06 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:49 AM (IST)
Indian Railways : मेंस कांग्रेस ने डीआरएम को सौपा पत्र, की ये मांग
मीडिया से जानकारी साझा करते मेंस कांग्रेस के मंडल संयोजक शशि मिश्रा।

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : दक्षिण पूर्व रेलवे मेंस कांग्रेस ने कोरोना के दूसरे वेब से रेलकर्मियों के बचाव के लिए मंडल रेल प्रबंधक वीके साहू से चक्रधरपुर जाकर मुलाकात की और उन्हें एक मांगपत्र सौपा। मेंस कांग्रेस के मंडल संयोजक शशि मिश्रा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि मार्च 2020 के प्रथम लॉकडाउन में मंडल रेल प्रबंधक के अनुभवी और दिशा निर्देश के फलस्वरूप लिए गए एहतियात से मंडल के रेलकर्मी काफी हद तक संक्रमण से अपने और अपने परिवार को सुरक्षित रखने में कामयाब रहे थे। आज फिर वही समय हमारे सामने है और हमे पूरा विश्वास है कि समय के अनुसार सभी रेलकर्मी कोरोना प्रोटोकॉल का बखुबी पालन करेंगे।

मेंस कांग्रेस ने मांग की है कि मंडल मुख्यालय के सभी विभागों में शिफ्ट के आधार पर 50 प्रतिशत उपस्थित सुनिश्चित की जाए। सभी विभागों के प्रवेश द्वार पर थर्मल स्कैनर की सुविधा का पुनः शुरुआत करने। सभी कार्यालय और आवासीय परिसर में नियमित सेनिटाइजशन करना। और ट्रैक मेन्टेनर और टीआरडी विभाग में खास कर कर्मचारियों को सामाजिक दूरी का ध्यान रख कार्य करने संबंधित मुद्दे पर मांग पत्र दिया गया है। डीआरएम ने भी माना कि कोविड का सेकेंड वेब तेजी से फैल रहा है और कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए वे जरूरी एहतियात कदम उठाएंगे।

chat bot
आपका साथी