Indian Railways, IRCTC : 23 जून को रद रहेगी संतरागाछी-हबीबगंज हमसफर एक्सप्रेस, ये है वजह

जबलपुर मंडल के कटांगी स्टेशन पर नन इंटरलॉकिंग के कार्य को लेकर संतरागाछी-हबीबगंज हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन हबीबगंज से 23 जून को रद रहेगा। वहीं संतरागाछी से ट्रेन 24 जून को नहीं खुलेगी। ट्रेन के रद रहने से टाटानगर समेत अन्य स्टेशनों के यात्रियों को परेशानी होगी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 05:50 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:12 AM (IST)
Indian Railways, IRCTC : 23 जून को रद रहेगी संतरागाछी-हबीबगंज हमसफर एक्सप्रेस, ये है वजह
संतरागाछी से ट्रेन 24 जून को नहीं खुलेगी।

जमशेदपुर, जासं। जबलपुर मंडल के कटांगी स्टेशन पर नन इंटरलॉकिंग के कार्य को लेकर संतरागाछी-हबीबगंज हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन हबीबगंज से 23 जून को रद रहेगा। वहीं संतरागाछी से ट्रेन 24 जून को नहीं खुलेगी। ट्रेन के रद रहने से टाटानगर समेत अन्य स्टेशनों के यात्रियों को परेशानी होगी।

उधर, यात्रियों की बढ़ी भीड़ को देखते हुए रेलवे ने टाटा-एर्नाकुलम स्पेशल ट्रेन में दो अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाने का निर्णय लिया गया है। ट्रेन में 17, 20 और 24 जून को दो-दो अतिरिक्त स्लीपर कोच लगेगा ताकि यात्रियों को सफर के दौरान परेशानी ना हो।

ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस से धराया चोर

ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच से यात्री का बैग लेकर भाग रहे चोर को आरपीएफ की टीम ने टाटानगर स्टेशन से खदेड़कर धर दबोचा। पूछताछ के बाद आरपीएफ ने चोर को रेल पुलिस के हवाले कर दिया। नाबालिग चोर से रेल पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी